20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरियाणा से गायब महिला अलीनगर से हुई बरामद

अलीनगर :हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से रविवार की रात हरियाणा से गायब एक महिला को गड़ौल गांव से बरामद किया. सोमवार को महिला को लेकर पुलिस हरियाणा रवाना हो गयी. जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के मोहली थाना क्षेत्र के कुतहरा गांव निवासी रामनरेश पत्नी के साथ हरियाणा के […]

अलीनगर :हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से रविवार की रात हरियाणा से गायब एक महिला को गड़ौल गांव से बरामद किया. सोमवार को महिला को लेकर पुलिस हरियाणा रवाना हो गयी.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के मोहली थाना क्षेत्र के कुतहरा गांव निवासी रामनरेश पत्नी के साथ हरियाणा के जज्जर जिला के बहादुरगढ़ में रहकर व्यवसाय करता था, वहीं से रामनरेश की पत्नी 15 जून को बिना जानकारी दिये गायब हो गयी. खोजबीन करने पर जब कोई सुराग नहीं लगा तो संबंधित थाना बहादुरगढ़ में 18 जून को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

खोजबीन के क्रम में 18 अगस्त को पुलिस अलीनगर थाना पहुंची. गड़ौल के पूर्व मुखिया अतहर हुसैन से संपर्क साधा गया. उनकी सहायता से 31 वर्षीया महिला को बरामद किया गया. महिला कैसे आयी, दो महीने कहां रही, इसका खुलासा करने से हरियाणा पुलिस के साथ थानाध्यक्ष रामनारायण पासवान ने भी परहेज किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें