20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कूचबिहार में बम बनाते समय विस्फोट, दो घायल, दहशत

कूचबिहार : ग्राम पंचायत के बोर्ड गठन को लेकर तृणमूल के दो गुटों में चल रहे विवाद के बीच, बम बनाने के दौरान विस्फोट हो गया. घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. कूचबिहार-1 ब्लॉक के चंदामारी सरकार हाट इलाके में यह घटना घटी है. घायलों के नाम कार्तिक बर्मन व भवेन […]

कूचबिहार : ग्राम पंचायत के बोर्ड गठन को लेकर तृणमूल के दो गुटों में चल रहे विवाद के बीच, बम बनाने के दौरान विस्फोट हो गया. घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. कूचबिहार-1 ब्लॉक के चंदामारी सरकार हाट इलाके में यह घटना घटी है. घायलों के नाम कार्तिक बर्मन व भवेन बर्मन हैं.
जानकारी मिली है कि कार्तिक बर्मन का बायां पैर चोटिल हो गया है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि दोनों भाजपा के समर्थक हैं. घायलों को कूचबिहार एमजेएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना पाकर कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वह मामले की छानबीन कर रही है.
जानकारी मिली है कि शनिवार को कूचबिहार-1 ब्लॉक की चंदामारी ग्राम पंचायत में बोर्ड गठन होना है. इस ग्राम पंचायत के 16 सदस्यों में सिर्फ एक भाजपा सदस्य है, जो घटना के आरोपी भाजपा नेता नगरवासी सरकार की पत्नी है.
स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि तृणमूल के सत्तासीन गुट को हराने के लिए बागी गुट के लोग भाजपा नेता नगरवासी सरकार के सहयोग से बोर्ड गठन करना चाह रहे थे. इसी कारण से उसके घर में बम बनाने का काम चल रहा था. हालांकि दोनों ही राजनैतिक दलों ने घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार किया है.
तृणमूल का आरोप है कि भाजपा नेता नगरवासी सरकार के घर पर बम बनाने का काम चल रहा था, जिसमें अचानक विस्फोट हो गया. हालांकि भाजपा की ओर से तृणमूल के इस आरोप को बेबुनियाद बताया गया है. इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थकों ने सरकार हाट इलाके में विरोध प्रदर्शन किया. तृणमूल के कूचबिहार जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने बताया कि चंदामारी इलाके में भाजपा का एकमात्र पंचायत सदस्य है.
उसी के घर में एक के एक बाद गोली चलाने व बम बनाने का आरोप सामने आया है. तृणमूल कूचबिहार-1 ब्लॉक अध्यक्ष खोकन मियां ने बताया कि भाजपा नेता ने कुछ दिनों पहले अपने साले को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था. जमानत पर छूटकर आने के बाद फिर इलाके में आतंक कायम करने के लिए बम बनवा रहा था.
दूसरी ओर भाजपा के उत्पलकांति देव ने कहा कि तृणमूल के राज में भाजपा पर बम बनाये का आरोप हास्यास्पद है. वहां वह अकेला भाजपा का पंचायत सदस्य है. उन्होंने कहा कि तृणमूल के दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. यह घटना भी उसी का परिणाम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें