37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तालाब से महिला का हाथ-पैर बंधा शव बरामद, पति गिरफ्तार

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के मटिया थानांतर्गत काटापुकुर इलाके में गत कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ लापता एक गृहवधू का शव शनिवार की सुबह एक तालाब से हाथ-पैर बंधी हालत में बरामद हुआ. घटना की खबर पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के मटिया थानांतर्गत काटापुकुर इलाके में गत कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ लापता एक गृहवधू का शव शनिवार की सुबह एक तालाब से हाथ-पैर बंधी हालत में बरामद हुआ. घटना की खबर पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतका की पहचान चम्पा नाथ (30) के रूप में हुई है. वह काटापुकुर इलाके में ही रहती थी. पांच दिनों पहले अचानक अपने दो बेटे और पति सत्यजीत नाथ समेत लापता हो गयी थी. परिवार के किसी भी सदस्य का पता नहीं चल रहा था.

  • पूरे परिवार समेत महिला के लापता होने की थी चर्चा
  • बाद में पता चला, महिला की गुमशुदगी के पीछे था पति का हाथ
  • पति पर साजिश के तहत हत्या करने का संदेह
शनिवार सुबह अचानक इलाके में ही घर से कुछ दूर स्थित एक तालाब में एक महिला का शव हाथ-पैर बंधे अवस्था में मिला. बाद में पुलिस ने शव को निकाला, तो लोगों ने महिला की पहचान चम्पा के रूप में की. उसके पति और दो बच्चों का भी पता नहीं चल रहा था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए उसके पति को ढूंढ़ निकाला.
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार पति सत्यजीत नाथ से पूछताछ में पता चला है कि सारी घटना की जड़ वही है. उसने साजिश के तहत अपने पूरे परिवार के साथ गुम होने का नाटक रचा. अपनी पत्नी की हत्या कर दो बच्चों को अपने रिश्तेदार के यहां रखा है. टाकी इलाके से दोनों बच्चों को रिश्तेदार से यहां पाया गया है. पुलिस सत्यजीत से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें