Advertisement

crime

  • Apr 21 2017 7:26AM

केनरा बैंक से रुपये लूट कर भाग रहे अपराधी को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा

रांची : केनरा बैंक बरियातू से सात लाख रुपये लूट कर  भाग रहे अपराधियों को कांके रोड में ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा. हालांकि इस दौरान एसएसपी आवास  व राजभवन के समीप  दो पुलिस  पोस्ट से अपराधी निकल गये थे़    दिन के एक बजे अपराधी बाइक से सात लाख रुपये एक बैग में रख कर भाग रहे थे़.   

बरियातू थाना प्रभारी ने इसकी सूचना वायरलेस से पुलिस पदाधिकारियों  को दी़   अपराधियों का हुलिया, कपड़े का रंग व बाइक के बारे में वायरलेस पर जानकारी दे दी गयी थी. इसके बाद भी दो पुलिस पोस्ट पर अपराधियों को नहीं पकड़ा जा सका़  एलपीएन शाहदेव चौक(हॉट लिप्स चौक) पर अपराधियाें को हुलिया के आधार पर पकड़ लिया गया.  लगभग एक बज कर 32 मिनट  में उन्हें पकड़ा गया़   अपराधियों को  गोंदा थाना लाया गया़    बाद में वहांं सिटी एसपी किशोर कौशल भी पहुंचे और बताया कि हमारे पुलिसकर्मी कितना सर्तक हैं. इसके लिए रांची पुलिस ने मॉक ड्रिल किया था़.  
 
पुलिस वाले बने अपराधी 
बैंक लूट की घटना को अंजाम देनेवाले अपराधी की भूमिका पुलिसकर्मी राजकुमार पांडेय व विनय कुमार झा निभा रहे थे़   उनका पीछा करनेवालों में पुलिसकर्मी दीपक कुमार, प्रवीण तिवारी, सुरेश अधिकारी व कृष्णा उरांव शामिल थे़  
 

Advertisement

Comments