Advertisement

crime

  • Aug 25 2019 1:30AM
Advertisement

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधियों का वीडियो वायरल

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधियों का वीडियो वायरल

 रांची  : जमशेदपुर जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा से जुड़े अपराधियों का एके 47 राइफल के साथ शनिवार की शाम एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. वीडियो में दोनों अपराधियों का चेहरा ढंका है. एक अपराधी के हाथ में एके 47 है. 

 
वीडियो में एक अपराधी खुद को सुजीत सिन्हा गिरोह का मयंक सिंह बता रहा है. वह कह रहा है कि हमारा बोस सुजीत सिन्हा जमशेदपुर जेल में बंद है. सुजीत सिन्हा के नाम पर कुछ मुखबिर रंगदारी मांगते हैं और पुलिस से फर्जी मुकदमा दर्ज कराते हैं. बोस व उनकी पत्नी जेल में बंद है. बोस के साला को भी  झूठा केस दर्ज करा कर जेल भेजा गया है.
 
बिल्डर व व्यवसायियों काे चेतावनी : कहा- जल्द औकात बताऊंगा
मयंक सिंह आगे कह रहा है कि झारखंड पुलिस एक तरफ यह कहती है कि सुजीत सिन्हा डॉन है. लेकिन पुलिस उसके परिवार के लोगों को गिरोह का सदस्य बताकर जेल भेजती है. सुजीत के पास शूटर की कमी नहीं है. ऐसे में क्या वह अपनी पत्नी और साला से अपराध करायेंगे. सुजीत सिन्हा का मामला सामने आने पर जांच कर कार्रवाई की जाये. 
 
गिरोह में अपराधियों और हथियार की कमी है. वीडियो में बिल्डर और व्यवसायियों को भी चेतावनी दी गयी है. कहा गया कि केस दर्ज कराने से कुछ नहीं होगा. आप लोगों को जल्द ही औकात बताऊंगा. 
 
वायरल वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा
वायरल वीडियो के बारे में पुलिस अधिकारियों तक भी जानकारी पहुंच गयी है. पुलिस ने वीडियो भी हासिल कर लिया है.  वीडियो की बातों को पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है. पुलिस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है.
 
 पुलिस इसके लिए एक्सपर्ट का सहयोग भी ले सकती है. वीडियो में शामिल अपराधियों की पहचान होने पर पुलिस उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर सकती है. हालांकि प्रभात खबर वीडियो की सत्यता का दावा नहीं करता है. पुलिस की जांच के बाद ही सत्यता स्पष्ट हो पायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement