32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्किंग मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे पर एयरपोर्ट के प्रवेश और निकासी गेट के पास तीन मिनट से अधिक देर तक यात्री के उतरने अथवा चढ़ने के लिए किसी भी कार की पार्किंग करने के खिलाफ सख्त नियम बनाया गया है. इसके तहत तीन मिनट से अधिक होने पर 400 रुपये जुर्माने […]

कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे पर एयरपोर्ट के प्रवेश और निकासी गेट के पास तीन मिनट से अधिक देर तक यात्री के उतरने अथवा चढ़ने के लिए किसी भी कार की पार्किंग करने के खिलाफ सख्त नियम बनाया गया है. इसके तहत तीन मिनट से अधिक होने पर 400 रुपये जुर्माने का प्रावधान लगाया गया है. इसे लेकर कई बार विवाद भी हो चुका है.

इसी क्रम में गुरुवार को अजीब मामला सामने आया, जब एयरपोर्ट पर निकासी गेट पर पार्किंग की हुई म्यांमार दूतावास की एक कार में ही पार्किग मैनेजर ने व्हील क्लैंप लगा दिया. इसकी खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गयी और तुरंत मौके पर पहुंची एनएससीबीआइ एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने व्हील क्लैंप हटाया. इतना ही नहीं, पार्किंग प्रभारी बाबू लाल समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट आगमन वाले गेट नंबर 4ए और 4बी के पास पर म्यांमार दूतावास की कार खड़ी थी. इस दौरान पार्किंग कंपनी के प्रबंधक ने यह जानते हुए व्हील क्लैंप लगा दिया कि यह म्यांमार दूतावास की कार है.
प्रबंधन का दावा है कि वे नियमों को तोड़नेवाली किसी भी कार पर व्हील लॉक लगायेंगे और फिर उसने लगा दिया. इसकी खबर मिलते ही तुरंत मौके पर एनएससीबीआइ एयरपोर्ट थाने की पुलिस पहुंची थी.
इधर, इस संबंध में विधाननगर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त पार्किंग मैनेजर को पार्किंग वाले हिस्से का जिम्मा (टेंडर) दिया गया है. उसे एयरपोर्ट के अंदर के उक्त हिस्से का जिम्मा नहीं दिया गया था, जहां से उसने जाकर व्हील क्लैंप लगाया था. वह अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर यह किया, जिस कारण से इस मामले में दो लोगों‍ को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें