Advertisement

crime

  • Aug 14 2019 5:07AM
Advertisement

बैंक लूट कर भाग रहे तीन लुटेरों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

नासरीगंज (रोहतास) : नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से मंगलवार को तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 2.5 लाख रुपये लूट लिये. भागने के दौरान ग्रामीणों ने तीनों अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रोहतास जिले के नासरीगंज प्रखंड के चितोखर गांव के आयुष कुमार, भोजपुर जिले के नवादा बैंक रोड के विष्णु राय व मंटू पांडेय के रूप में हुई है. 
 
इनके पास से एक लोडेड पिस्टल भी बरामद हुई है. अपराधियों के भागने के दौरान बैंक के बाहर मौजूद ग्रामीणों से उनके बीच हथापाई भी हुई, पर अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. अपराधियों को बाइक से डेहरी की तरफ भागते देख ग्रामीणों ने भी अपनी-अपनी बाइकों से अपराधियों का पीछा किया. 
 
ग्रामीणों को पीछा करते देख अपराधी तेज गति से भागने लगे़  इसी दौरान भडकोल नहर पर बाइक गिर गयी. ग्रामीणों को निकट आते देख अपराधी कैश से भरा बैग सड़क पर फेंक पैदल ही नहर के रास्ते भागने लगे. इसी दौरान सड़क पर अपराधी गिर गये, इतने में ग्रामीणों ने अपराधियों को धर दबोचा. लूटी गयी राशि में से 75 हजार रुपये बरामद हुए हैं. पुलिस ने तीनों को अपनी सुरक्षा में इलाज कराया. 
 
वेंटिलेटर तोड़ पीएनबी की शाखा में चोरी
सूर्यपुरा (रोहतास). प्रखंड मुख्यालय के बंगला चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में सोमवार की रात चोरों ने वेंटिलेटर तोड़ कर कैश काउंटर वाले कमरे प्रवेश कर चोरी की. 
 
चोरों ने तीन सीसीटीवी कैमरों के कनेक्शन काट कई उपकरण चुरा लिये. इस मामले को लेकर बैंक मैनेजर ने थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर करायी है. थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दो कंप्यूटर मॉनीटर, एक सीपीओ, दो की-बोर्ड, माउस, एलइडी बल्ब की चोरी कर ली गयी है. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement