Advertisement

crime

  • Jul 13 2019 3:46AM
Advertisement

माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 90 हजार की लूट

 नौबतपुर :   शुक्रवार को नौबतपुर पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने करंजा  गांव के पास बंधन बैंक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से पिस्तौल के बल  पर 90 हजार रुपये लूट लिये. बताया जाता है कि  बंधन बैंक माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी व सारण जिले के यमुना गांव  निवासी कुंदन कुमार नौबतपुर थाना के करंजा गांव के ग्राहकों  से बकाया ऋण की वसूली कर बाइक से पटना लौट रहा था. 

 
जैसे ही वह करंजा गांव  से उत्तर पुल के समीप पहुंचा कि घात लगाये अपराधियों ने  सुनसान का फायदा उठाकर रास्ता रोक दिया. अपराधियो ने पिस्तौल के बल पर और मारपीट कर उसके पास बैग में रखे 90 हजार रुपये लूट कर भाग निकले. सूचना पर पहुंची  पुलिस घटना के बारे में छानबीन करने में जुटी है, लेकिन फिलहाल अपराधियों  का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 
 
बिक्रम में दुकान के पास अपराधियों ने की फायरिंग
बिक्रम.  मसौढ़ा तेलपा में  शुक्रवार की शाम मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश दो अपराधियों ने चंपारण मीट दुकान के पास फायरिंग की. हालांकि पुलिस गोली चलने की घटना से इन्कार कर रही है.गोली चलने के बाद वहां अफरा- तफरी मच गयी.  सभी दुकानदार और ग्राहक इधर- उधर भागने लगे. यहां बीते एक  माह में हवाई फायरिंग की तीन घटनाएं घट चुकी हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement