Advertisement

crime

  • Jul 13 2019 12:51AM
Advertisement

नौकरानी संग पकड़े गये रंगेहाथों

विवाद : आउसग्राम थाना के बेलाड़ी ग्राम में तृणमूल नेता जयदीप पर लगे गंभीर आरोप

पति की गुहार पर ग्रामीणों ने दोनों को बनाये रखा है बंधक

15 लाख, जमीन की मांग रखी रिहाई के लिए, भगाया पुलिस को

बड़ी राशि, जमीन हथियाने के लिए फंसाने का दावा किया आरोपी ने

पानागढ़ : आउसग्राम थाना के बेलाड़ी ग्राम में घर की नौकरानी के साथ रंगरेलियां मनाते तृणमूल नेता जयदीप पाल को नौकरानी के पति ने रंगेहाथों पकड़ लिया.  स्थानीय ग्रामीणों ने नेता तथा नौकरानी को रस्सी से बांधकर स्कूल के कमरे में रात भर बंधक बना कर रखा. मामले को रफा-दफा करने के लिए पति ने 15 लाख रुपये और जमीन की मांग आरोपी से की है. मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने भगा दिया. जबकि आरोपी श्री पाल का दावा है कि बड़ी राशि वसूली तथा जमीन हड़पने के लिए उन्हें झूठे आरोप में फंसाया गया है.  

आरोपी आउसग्राम के बिलग्राम अंचल के नेता हैं. काफी दिनों से बेलाड़ी तातपुकुर ग्राम की आदिवासी महिला उनके घर में नौकरानी का कार्य करती है. गुरुवार की देर रात जब उसका पति नौकरी पर चला गया तो आरोपी उसके घर गया. अचानक उसका पति लौट आया तथा दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. उसने स्थानीय ग्रामीणों को एकत्र कर लिया. ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी से बांधकर रातभर स्कूल के कमरे में बंदी बनाये रखा.

शुक्रवार की सुबह जंगल की आग की तरह  खबर इलाके में फैल गई. दोनों को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी पहुंचे.  ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए उन्हें बैरंग लौटा दिया. ग्रामीणों तथा उसके पति का कहना है कि आरोपी को मुक्त होने के लिए 15 लाख रुपये का मुआवजा तथा जमीन देनी होगी.

इधर श्री पाल ने कहा कि वे नौकरानी को उसके घर छोड़ने आये थे. साजिश के तहत उन्हें इस झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है. कुछ लोग जबरन उनसे बड़ी राशि की वसूली और जमीन अपने नाम कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं.    

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement