Advertisement

crime

  • Jun 4 2019 1:06AM
Advertisement

मरकच्चो में दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

मरकच्चो : थाना क्षेत्र के डुमरडीहा में दो पक्षों के बीच हुए झड़प व मारपीट की घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. मारपीट के दौरान दोनों ओर से जम कर लाठी-डंडे चले, जिसमें महिलाएं भी घायल हो गईं.

 
घटना की जानकारी मिलते ही सअनि गिरधारी प्रजापति पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल केदार पासवान, राजेश पासवान व महावीर दास को बेहतर इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया गया. मामले को लेकर दोनों पक्ष की ओर से थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया है.
 
प्रथम पक्ष के जीतन रविदास ने अपने आवेदन में कहा है कि गांव के ही राजेश राम, सूरज पासवान, केदार राम, उर्मिला देवी ने मेरे पुत्र मनोहर दास की मोटरसाइकिल से सिमरिया से घर आने के दौरान पहले से घात लगाकर बैठे उक्त लोगों ने  लोहे के रॉड से जान लेवा हमला कर दिया. उसके चिल्लाने पर जब मैं और मेरा दूसरा पुत्र वहां पहुंचे तो आरोपियों ने हम लोगों पर भी हमला कर दिया.
 
वहीं दूसरे पक्ष के राजेश पासवान ने थाना को दिये आवेदन में देवनारायण दास, मनोहर दास, सोनू दास, जीतन दास व सुखदेव दास को आरोपी बनाते हुए कहा है कि है सभी आरोपी हरवे हथियार से लैस होकर उसके घर आये और गाली गलौज करते हुए उसकी बहन को जबरदस्ती उठाकर ले जाने की बात कहने लगे. विरोध करने पर रॉड, व लाठी डंडे से हमला कर दिया, जिससे वे लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.
 
राजेश ने अपने आवेदन में यह भी बताया है कि मनोहर दास पूर्व में भी दबंगई दिखाते हुए मेरी बहन को भगा ले गया था, जिसे लेकर अभी न्यायालय में मुकदमा लंबित है. आरोपी बार-बार उसकी बहन को जबरदस्ती उठा कर ले जाने की धमकी देते हैं. थाना प्रभारी शाहिद रजा ने दोनों पक्षों के द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement