27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पकड़े गये वाहन लुटेरों के तार यूपी के बाबा गिरोह से जुड़े

पटना : पटना व सहरसा में छापेमारी के बाद पकड़े गये वाहन लुटेरों के गैंग के तार यूपी के बाबा गैंग से भी जुड़े हैं. इसके साथ ही पुलिस को अब इस मामले में चार वाहन लुटेरे आरजू, सब्बीर, भोला व बाबा की तलाश है. सूत्रों के अनुसार पटना व अन्य जगहों में मो मेराज […]

पटना : पटना व सहरसा में छापेमारी के बाद पकड़े गये वाहन लुटेरों के गैंग के तार यूपी के बाबा गैंग से भी जुड़े हैं. इसके साथ ही पुलिस को अब इस मामले में चार वाहन लुटेरे आरजू, सब्बीर, भोला व बाबा की तलाश है.

सूत्रों के अनुसार पटना व अन्य जगहों में मो मेराज उर्फ रिंकू (खलीलपुरा, फुलवारीशरीफ) व मो मेराज उर्फ मुन्ना (इसोपुर, फुलवारीशरीफ) द्वारा वाहनों की लूट की जाती थी और फिर उसे आरजू के माध्यम से यूपी व पश्चिम बंगाल पहुंचा दिया जाता था.यूपी में बाबा गैंग गाड़ी को रिसीव कर लेता था और वह उस गाड़ी को ठिकाने लगाने का काम करता था.

सब्बीर, भोला भी बिहार से बाहर गाड़ी सप्लाइ करने में सहयोग करते थे. इसके साथ ही पुलिस को चार और गाड़ियों की जानकारी मिली है, जो यूपी व झारखंड में है. पुलिस की एक टीम लगातार यूपी में अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. हालांकिकिसी की गिरफ्तारी की फिलहाल सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें