Advertisement

crime

  • May 16 2019 5:40AM

मोदी की रैली में तीन गोली के साथ दो युवक पकड़ाये, एक फरार

देवघर : प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली में जा रहे दो युवक तीन गोली के साथ पकड़े गये, जबकि इनलोगों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल हो गया. पुलिस के अनुसार पकड़े गये युवकों में रामपुर निवासी चंदन कुमार यादव व बैजनाथपुर के समीप निवासी राहुल कुमार पांडेय है. दोनों को कुंडा थाना लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में इन दोनों ने पुलिस को अपने फरार साथी का नाम सुमित बताया. सुमित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बरामद गोली के पेंदे पर चोट के निशान भी दिख रहे हैं.बताया जाता है कि रैली स्थल पर तीनों साथी पंडाल में प्रवेश के पूर्व गेट में लगे डीएफएमडी के रास्ते प्रवेश करने की कोशिश में थे कि अचानक टीं-टीं की आवाज होने लगी. तभी ड्यूटी पर मौजूद आइपीएस व डीएसपी ने खदेड़कर चंदन व राहुल को दबोच लिया. इसके बाद इसी सूचना पर कुंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चंदन व राहुल को थाना लाया. कुंडा पुलिस चंदन को लेकर इलाज कराने सदर अस्पताल भी आयी थी.

फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि इन दोनों के साथी के पास हथियार भी था या नहीं. आखिर रैली में गोली लेकर तीनों क्यों पहुंचे, यह भी पुलिस पता लगाने में जुटी है. इधर, मामले को लेकर कुंडा थाने में पुलिस पदाधिकारी के बयान पर एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है. एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने पूछे जाने पर मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कुंडा थानेदार को एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दे दिया गया है. पुलिस इन युवकों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगालने में जुटी है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement