Advertisement

crime

  • Apr 23 2019 1:47AM

पति ने पत्नी व बेटे की हत्या कर की आत्महत्या

बांकुड़ा : पत्नी एवं बेटे की हत्या कर युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना जिले के सिमलापाल थाना अंतर्गत कड़ाकनाली ग्राम की है. बरुन डांगर (34), मौसूमी डांगर (30) तथा सूर्य डांगर (4) का शव पुलिस ने घर से बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए बांकुड़ा सम्मिलनी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल भेज दिया.

पुलिस के अनुसार जिले के ओंदा थाना इलाके के घोलकुंडा निवासी एवं मृतका के भाई गौतम धुल्य ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई. गौतम धुल्य ने लिखित शिकायत में कहा है कि सात वर्ष पहले घोलकुंडा ग्राम निवासी मौसूमी धुल्य (30) के सिमलापाल थाना इलाके के कड़ाकनाली ग्राम निवासी बरून डांगर के साथ विवाह हुआ था. ससुराल में ठीक तरह से रहने की व्यवस्था न होने के चलते बहन मायके में ही भांजे को लेकर रहती थी. 

16 अप्रैल को भांजे को लेकर बहन ससुराल गई थी एवं 21 अप्रैल की शाम को बहन एवं बहनोई फोन से कुछ कहना चाहते थे. किंतु ठीक से संपर्क नहीं होने के कारण बात नहीं हो सकी. सुबह सूचना मिली कि शाम से घर का दरवाजा नहीं खोला जा रहा है. जब घर का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि बहन एवं भांजा बिस्तर पर मृत पड़े है एवं घर के कोने में बहनोइ का शव झूल रहा था.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. बताया जाता है कि घर में खाने के लिए चावल एवं सब्जी कढ़ाई में था एवं तीन खाली थालियां लगी हुई थी. पुलिस का अनुमान है कि पिता ने बेटे एवं पत्नी का तकीए से सांस रोककर हत्या कर दी और खुद फंदे से लटक गया. खातड़ा एसडीपीओ विवेक वर्मा ने बताया कि घर का दरवाजा तोड़कर तीनों शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया है. अनुमान है कि मृतक ने बेटे एवं पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली.घटना की जांच करायी जा रही है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement