32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चचेरे भाई की पीट-पीट कर हत्या

लौरिया : नाला सफाई को लेकर ताना मारने पर हुए विवाद में दो सगे भाइयों ने चचेरे भाई संतोष ठाकुर (35) की पीट कर हत्या कर दी. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के मकरी टोला की है. आरोपित भाइयों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब मैकेनिक के रूप में कार्य करने वाला संतोष दुकान […]

लौरिया : नाला सफाई को लेकर ताना मारने पर हुए विवाद में दो सगे भाइयों ने चचेरे भाई संतोष ठाकुर (35) की पीट कर हत्या कर दी. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के मकरी टोला की है. आरोपित भाइयों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब मैकेनिक के रूप में कार्य करने वाला संतोष दुकान से आकर अपने घर में आराम कर रहा था.

इसी दौरान दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए आरोपितों ने संतोष को जबरन खींचकर बाहर निकाला और लोहे की पाइप से पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद मौके से फरार हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रणवीर कुमार भट्ट ने बताया कि मामले में मृतक के भाई मुन्ना ठाकुर के आवेदन पर इसके चचेरे भाई मुकेश ठाकुर व संजय ठाकुर समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम आयी बारिश से संतोष ठाकुर के दरवाजे पर जलजमाव हो गया था. बुधवार सुबह संतोष ने खुद से नालियों की सफाई की और पानी को निकाला. इसके बाद लौरिया स्थित अपनी दुकान चला गया. वहां वह बाइक व कार के सेल्फ रिपेयरिंग का कार्य करता था. आरोप है कि संतोष के नाला सफाई करने की बात को लेकर उसकी चचेरी भाभियों ने ताना मारा और अपशब्द कहे.
इसको लेकर संतोष की पत्नी पुष्पांजलि और इसकी चचेरी भाभियों के बीच कहासुनी हो गयी. इधर, शाम को जब संतोष के चचेरे भाई मुकेश व संजय घर आये तो इनकी पत्नियों ने घटना की जानकारी दी. आरोप है कि इसके बाद इन दोनों ने संतोष को उसके घर से खींचकर बाहर निकाला और चापाकल की जालीदार लोहे की पाइप से पिटाई शुरू कर दी. लहूलुहान होने पर सभी मौके से फरार हो गये. इसके बाद आनन-फानन में परिजन संतोष को लौरिया पीएचसी ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें