Advertisement

crime

  • Apr 16 2019 2:00AM

मारपीट में दो तृणमूल कर्मी गिरफ्तार, कोर्ट से रिहा

खबरिया चैनल के कार्यक्रम में भाजपा, तृणमूल कर्मियों में हुई थी मारपीट

पुलिस आयुक्त, जिलाधिकारी, थानेदार के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत
 
आसनसोल : उषाग्राम स्थित होटल सिग्नेचर के सभागार में रविवार को खबरिया चैनल के कार्यक्रम में रविवार की रात भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट के मामले में राजनीतिक गतिविधियां तेज रही. भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो के नेतृत्व में रात में ही आसनसोल साउथ थाना के समक्ष प्रदर्शन किया गया तथा हमलावर तृणमूल कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की गई.
 
भाजपा जिलाध्यक्ष लखन घुरूई ने आलोक वर्मा, दानिश अजीज, सैयद दानिश, आदिल अशरफ, गौरव गुप्ता आदि के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने गौरव गुप्ता और सैयद दानिश को गिरफ्तार कर आसनसोल जिला कोर्ट में भेजा. सीजेएम कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. 
 
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री घुरूई ने पुलिस, प्रशासन और तृणमूल को मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग से पुलिस आयुक्त, जिलाशासक और साउथ थाना प्रभारी की शिकायत की.
 
उन्होंने कहा कि पुलिस, प्रशासन और तृणमूल मिलकर भाजपा के खिलाफ मिल कर काम कर रहे हैँ. रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले के आरोपियों को पुलिस ने दिखावे के लिए गिरफ्तार किया. फिर तुरंत जमानत पर रिहा कर दिया. पुलिस निर्दोष भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसा रही है और मनमानी आपराधिक धाराएं लगाकर जमानत भी नहीं होने दे रही है. जिलाशासक शशांक सेठी, पुलिस आयुक्त एलएन मीणा, साउथ थाना प्रभारी के खिलाफ निर्वाचन आयोग से शिकायत की गयी है. उन्होंने केंद्रीय अर्द्ध सैन्यबल की उपस्थिति में चुनाव कराने की मांग की.  
 
सांसद प्रार्थी श्री सुप्रियो ने कहा कि तृणमूल के फाल्गुनी चटर्जी, माकपा के विधायक रूण दत्त, कांग्रेस के तरूण रॉय और भाजपा के जितेन चटर्जी समारोह में शामिल थे. तृणमूल समर्थकों ने भाजपा के जिला सचिव जितेन चटर्जी और आईटी सेल के संयोजक अभिजीत रॉय पर हमला कर दिया जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गये. 
 
घायलों को इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा कि राज्य भर में तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं पर खुले हमले कर रहे हैं.तृणमूल के गौरव गुप्ता ने कहा कि भाजपा के जिलाध्यक्ष ने तृणमूल कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में झुठा मामला दर्ज किया है. भाजपा जनता से हमेशा झूठ बोलती आयी है.
 
उन्होंने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाने और बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. यह भाजपा कार्यकर्ताओं की सोची समझी साजिश है. आसनसोल जिला कोर्ट से रिहा होकर निकल रहे तृणमूल कार्यकर्ता गौरव गुप्ता और सैयद दानिश का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. मेयर जितेंद्र तिवारी ने उनके रिहा होने पर खुशी जताते हुए कहा कि हमेशा सच्चाई की जीत होती है. पूर्णेंदू चौधरी, संजय सिंह आदि उपस्थित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement