32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चक्रधरपुर : पत्थर से कूच कर दोस्त की हत्या

आरोपी हथिया गांव के श्रवण कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार चक्रधरपुर : चक्रधरपुर प्रखंड के बनमालीपुर गांव में शुक्रवार को आपसी झगड़े के दौरान हुई पत्थरबाजी में हथिया गांव निवासी गुलाब लोहार( 45) की मौत हो गयी. वहीं मारपीट में हत्या का आरोपी बनमालीपुर निवासी श्रवण उरांव भी गंभीर रूप से घायल हो गया. […]

आरोपी हथिया गांव के श्रवण कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार
चक्रधरपुर : चक्रधरपुर प्रखंड के बनमालीपुर गांव में शुक्रवार को आपसी झगड़े के दौरान हुई पत्थरबाजी में हथिया गांव निवासी गुलाब लोहार( 45) की मौत हो गयी. वहीं मारपीट में हत्या का आरोपी बनमालीपुर निवासी श्रवण उरांव भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर चक्रधरपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. घायल श्रवण का चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज करा कर पुलिस उसे थाने लेकर चली गयी. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पूर्व विधायक सुखराम उरांव का आवास है.
तू-तू-तू मैं-मैं के बाद हुई पत्थरबाजी : जानकारी के अनुसार, गुलाब लोहार की बाइक श्रवण उरांव उससे मांग कर ले गया था. उसने एक घंटे में बाइक पहुंचाने की बात कही थी. समय पर बाइक नहीं पहुंचने पर गुलाब अपनी बाइक लेने दोपहर ढ़ाई बजे बनमालीपुर आया था. बाइक वापस करने के दौरान दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गयी. देखते ही देखते दोनों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंक मारना शुरू कर दिया. इसी बीच श्रवण ने एक बड़ा पत्थर गुलाब के सिर पर मार दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. गुलाब दिहाड़ी मजदूर था.
हत्या क्यों हुई, जानकारी नहीं : पत्नी
मृतक गुलाब लोहार की पत्नी सिंदु लोहार ने बताया कि उसके पति अपनी बाइक लेने बनमालीपुर गांव गये थे. लगभग सवा तीन बजे खबर मिली की उनकी पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि हत्या क्यों हुई, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. उसकी दो बेटी व एक बेटा है.
पहले गुलाब ने मुझ पर पत्थर फेंके. फेंक कर मारा : आरोपी
आरोपी श्रवण ने कहा कि सुबह में वह गुलाब की गाड़ी लेकर आया था. दिन के करीब तीन उसने गाड़ी वापस कर दी थी. इसके बावजूद उसने उसे पत्थर फेंक मारना शुरू किया. इससे उसका सिर फूट गया. बताया कि इस दौरान उसने भी एक बड़ा पत्थर उसके सिर पर फेंक मारा, जिससे उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें