37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम लूट की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी कैमरे तोड़ कर भागे परेशान बदमाश

सिलीगुड़ी: एक सरकारी बैंक के एटीएम को बदमाशों ने लूटने की कोशिश की. लेकिन एटीएम का बोल्ट तोड़ने में बदमाश विफल रहे. इसके साथ ही पकड़े जाने के डर से चोरों ने एटीम में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया. बुधवार की देर रात यह घटना सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन प????ुलिस कमिश्नरेट के सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत कॉलेज […]

सिलीगुड़ी: एक सरकारी बैंक के एटीएम को बदमाशों ने लूटने की कोशिश की. लेकिन एटीएम का बोल्ट तोड़ने में बदमाश विफल रहे. इसके साथ ही पकड़े जाने के डर से चोरों ने एटीम में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया. बुधवार की देर रात यह घटना सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन प????ुलिस कमिश्नरेट के सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत कॉलेज पाड़ा इलाके में घटी है.

घटना स्थल से राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव का घर कुछ ही दूरी पर है. अति संवेदनशील इलाके में हुयी इस घटना से सभी आश्चर्य चकित हैं. सिलीगुड़ी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गुरुवार की सुबह इलाका वासियों की नजर टूटे हुए एटीएम पर पड़ी. उसके बाद ही पूरे इलाके में खलबली मच गयी. स्थानीय लोगों ने ही सिलीगुड़ी थाने को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ चोर एटीएम लूटने के इरादे से पहुंचे थे. उनलोगों ने एटीम के बोल्ट तोड़ने की भी कोशिश की, लेकिन विफल रहे. इसके बाद चोरों ने पकड़े जाने के डर से सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें