26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : विधायक को थानाध्यक्ष से खतरा

सीवान : गोरेयाकोठी के राजद विधायक सत्यदेव प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि बसंतपुर के थानाध्यक्ष मेरी हत्या कराने, मेरे पुत्र का अपहरण कराने एवं मुझे संज्ञेय अपराध में फंसाने की खुली धमकी दे रहे हैं. इसका मुख्य कारण है कि थाने के प्रत्येक चौक-चौराहे पर इनकी देखरेख में ही शराब का कारोबार हो […]

सीवान : गोरेयाकोठी के राजद विधायक सत्यदेव प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि बसंतपुर के थानाध्यक्ष मेरी हत्या कराने, मेरे पुत्र का अपहरण कराने एवं मुझे संज्ञेय अपराध में फंसाने की खुली धमकी दे रहे हैं. इसका मुख्य कारण है कि थाने के प्रत्येक चौक-चौराहे पर इनकी देखरेख में ही शराब का कारोबार हो रहा है.
इसका मैं खुल कर विरोध कर रहा हूं. इस कारण ये मेरी हत्या कराने में लगे हैं. अगर भविष्य में मेरे और परिवार के साथ कुछ भी हुआ, तो इसकी जिम्मेदारी बसंतपुर के थानाध्यक्ष की होगी. इस संबंध में विधायक ने एसपी को पत्र लिखा है तथा टेलीफोनिक जानकारी दी है. विधायक ने जिला प्रशासन व राज्य सरकार से मांग की है कि ऐसे थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाये और मेरी सुरक्षा की व्यवस्था की जाये.
इस संबंध में थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि जो आरोप विधायक ने लगाये हैं, वे गलत हैं. मैंने ऐसी कोई धमकी नहीं दी है. अगर उन्हें और परिवार को सुरक्षा का डर है, तो हर संभव सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें