Advertisement

crime

  • Jul 12 2018 4:05AM

बेटे ने की सौतेली मां की हत्या, लोहे की रॉड से मां के सिर पर मारा, मौके पर हो गयी मौत

बेटे ने की सौतेली मां की हत्या, लोहे की रॉड से मां के सिर पर मारा, मौके पर हो गयी मौत
हावड़ा : पिता की दूसरी शादी से खफा 26 वर्षीय बेटे ने सौतेली मां की रॉड से पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद खुद थाने पहुंचा आैर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. घटना हावड़ा थाना अंतर्गत बन बिहारी बोस रोड की है. मृतका का नाम बांसती देवी (40) है, जबकि आरोपी का नाम चंदन प्रसाद है. आरोपी जूट मिल का श्रमिक है.
 
जानकारी के अनुसार, चंदन के पिता शिवबचन प्रसाद की पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी कर ली. लेकिन पिता की यह शादी बेटे को मंजूर नहीं थी. अक्सर झगड़ा होते रहता था. वहीं कई लोगों का कहना है कि चंदन घर में पैसे नहीं देता था. इस बात को लेकर भी घर में मां बेटे के बीच झगड़ा होता था. बुधवार को भी घर में सौतेली मां के साथ चंदन का किसी बात पर बहस हुई. गुस्से में आकर चंदन ने लोहे की रॉड से मां के सिर पर प्रहार कर दिया. 
 
वारदात को अंजाम देने के बाद चंदन खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घर का दरवाजा अंदर पहुंची तो बांसती देवी का खून से लथपथ मिली. हावड़ा जिला अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही यह भी पता लगा रही है कि हत्या के पीछे मकसद क्या है.
 
व्यवसायी से छिनताई
हावड़ा. बुधावर छह नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक व्यवसायी से छिनताई करने की कोशिश की गयी. घटना छह नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के कुलगाछिया इलाके की है. व्यवसायी का नाम रामअवतार गुप्ता(56) है. वह कोलकाता के महेशतला का निवासी है. वह हावड़ा से ट्रने पकड़ कर कुलगछिया स्टेशन पर उतरा था . स्टेशन से राष्ट्रीय राजमार्ग पार करके वह अंकित राइस मिल में जा रहा था.
 
इसी दौरान सड़क पार करने के दौरान पिछे से कुछ लोग आकर रामअवतार के सर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर दिया और उनके हाथ से एक बैग छीन कर फरार हो गये. इसके बाद सिविक पुलिस ने रामअवतार को कुलगछिया चंडिपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. इस बात का सही पता नहीं चल पाया है कि हमला क्यों किया गया था एवं किसने किया था. स्वास्थ्य केंद्र में रामअवतार का इलाज चल रहा है. खबर पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement