32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुकान का शटर तोड़कर ब्रांडेड कंपनियों के 50 मोबाइल चोरी

सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी ले भागे गुरुवार देर रात सुभाषपल्ली के हाथीमोड़ इलाके में हुई घटना सिलीगुड़ी : शहर में एक के बाद एक बढ़ रही चोरी की वारदातों ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. दुकानों में सुरक्षा के लिए लगाये गये सीसीटीवी कैमरे भी चोरों के सामने फेल हो रहे […]

सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी ले भागे

गुरुवार देर रात सुभाषपल्ली के हाथीमोड़ इलाके में हुई घटना
सिलीगुड़ी : शहर में एक के बाद एक बढ़ रही चोरी की वारदातों ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. दुकानों में सुरक्षा के लिए लगाये गये सीसीटीवी कैमरे भी चोरों के सामने फेल हो रहे हैं. गुरुवार देर रात सुभाषपल्ली हाथीमोड़ में चोर गिरोह ने एक मोबाइल दुकान में डाका डाल लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया.
इसकी खबर मिलते ही सुबह सिलीगुड़ी थाना के साथ पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. चोरी को लेकर मोबाइल दुकान मालिक संजीत घोष ने बताया कि गुरुवार रात 10 बजे वे दुकान बंद कर चले गये थे. उन्होंने बताया कि सुबह जब वे दुकान पर पहुंचे तो शटर का एक हिस्सा मुड़ा हुआ था. जब वे भीतर गये तो सभी मोबाइल फोन गायब था. उन्होंने बताया कि चोरों ने दुकान में रखे ब्रांडेड कंपनियों के लभगभ 50 मोबाइल चुरा लिये.
इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी अपने साथ लेकर चले गये. स्थानीय लोगों का कहना है कि एसजेडीए की ओर से इलाके की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाया गया था. बताया जा रहा है कि पहले से ही सीसीटीवी कैमरा खराब था. उसकी देखरेख की भी कोई व्यवस्था नहीं है. लोगों का कहना है कि अगर पहले से ही सीसीटीवी के रख रखाव को लेकर ध्यान दिया गया होता तो काफी हद तक ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाया जा सकता था.
दूसरी ओर इस घटना को लेकर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के इस्ट जोन-1 की डीसीपी इंदिरा मुखर्जी ने बताया कि हाथीमोड़ इलाके में एक मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना की शिकायत मिली है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें