36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बोली पत्नी- सीएम योगी नहीं आये तो कर लूंगी आत्मदाह

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी.मामले में एक शख्‍स की जांच पुलिस कर रही है. इस शख्‍स का नाम मौलाना अनवारुल हक है जिसने साल […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी.मामले में एक शख्‍स की जांच पुलिस कर रही है. इस शख्‍स का नाम मौलाना अनवारुल हक है जिसने साल 2015 में कमलेश का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये देने का ऐलान किया था. इस संबंध में एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्रा ने कहा है कि मौलाना अनवारुल हक को गिरफ्तार नहीं किया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

इधर, कमलेश तिवारी का पार्थिव शरीर सीतापुर जिले के महमूदाबाद पहुंचने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. टीवी रिपोर्ट के अनुसार यहां ऐहतियातन बाजार को बंद कराया गया है. कमलेश तिवारी के परिजनों ने कहा है कि जब तक सीएम योगी आदित्यनाथ नहीं आते हैं तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. यही नहीं कमलेश तिवारी की पत्नी ने आत्मदाह की धमकी दी है.

बताया जा रहा है कि हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आये थे. शरीर में चाकू के 15 से अधिक वार हैं. घायल अवस्था में परिजनों ने तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गयी. हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है. पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी और फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर भी किया.
हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध कातिल सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गये हैं. मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक तथाकथित संगठन अलहिंद ब्रिगेड के नाम से एक मैसेज तेजी से वायरल हो चला है. इस वायरल मैसेज में हत्या की जिम्मेदारी ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें