21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमिका ने पिता संग मिल कर प्रेमी की हत्या की थी

महुआटांड़ : महुआटांड़ पुलिस ने मंगलवार को जहरलौंग जंगल में पेड़ पर फंदे से लटके मिले शमशेर आलम के शव के मामला का उदभेदन कर लिया है. शमशेर की हत्या कर शव को जंगल के पेड़ पर लटका दिया गया था. पुलिस के अनुसार : आरोपियों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. […]

महुआटांड़ : महुआटांड़ पुलिस ने मंगलवार को जहरलौंग जंगल में पेड़ पर फंदे से लटके मिले शमशेर आलम के शव के मामला का उदभेदन कर लिया है. शमशेर की हत्या कर शव को जंगल के पेड़ पर लटका दिया गया था. पुलिस के अनुसार : आरोपियों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

इस मामले में शमशेर की प्रेमिका जहरलौंग गांव निवासी शबाना खातून, उसकी मां सलीमुन निशा और पिता मोइन अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है.
महुआटांड़ थाना प्रभारी पीटर किडो ने बताया : 18 मार्च को शबाना ने अपने प्रेमी शमशेर को फोन कर अपने घर बुलाया और अपने पिता के साथ मिल कर पीछे से वार कर शमशेर की हत्या कर दी. फिर रात में मौका देखकर शव को समीप के जंगल में लेकर पेड़ पर लटका दिया था.
गाैरतलब है कि शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में शमशेर की हत्या करने का आरोप लगाया था. इस संबंध में शमशेर के भाई ने कई लोगों पर आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं अन्य आरोपी इब्राहिम अंसारी और जिलानी अंसारी फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें