25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किराना दुकान की आड़ में ब्राउन सुगर का कारोबार, ब्राउन सुगर के साथ तीन गिरफ्तार

मालदा : किराना दुकान के आड़ में धड़ल्ले से ब्राउन सुगर का कारोबार चल रहा था. खरीददार के वेश में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने दो भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही 60 ग्राम ब्राउन सुगर व विभिन्न नशीले पदार्थ जब्त किये गये. रविवार रात मालदा हरिश्चंद्रपुर बस स्टैंड के पास कैलाश […]

मालदा : किराना दुकान के आड़ में धड़ल्ले से ब्राउन सुगर का कारोबार चल रहा था. खरीददार के वेश में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने दो भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही 60 ग्राम ब्राउन सुगर व विभिन्न नशीले पदार्थ जब्त किये गये. रविवार रात मालदा हरिश्चंद्रपुर बस स्टैंड के पास कैलाश नगर से पुलिस ने तीन ड्रग माफिया को गिरफ्तार किया.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपी दो भाईयों के नाम मिराम हुसैन, सहित हुसैन है, उनके सहयोगी का नाम आकाश शेख है. आरोपियों के पास से 60 ग्राम ब्राउन सुगर सहित भारी संख्या में सिरिंज, चांदी का वर्क, पुरिया सहित नशे के लिए इस्तेमाल करने वाले रंगीन कागज, विशेष तराजू व बटखरा जब्त किया गया. घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गयी.
हरीश्चंद्रपुर थाना आईसी संजीव विश्वास ने बताया कि दोनों भाई घर पर नशे का कारोबार चलाते थे. उनके साथ इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों को पुलिस खोज रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मिराम खुद भी ब्राउन सुगर के लत में है. वह बिना नशे के एक पल भी नहीं रह सकता है. इसलिए पुलिस उसके भाई से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
रविवार को सूत्रों से खबर पाकर मिराम के घर पर पुलिस ने छापा मारा. नशे के सामान के साथ ही पुलिस उसके घर से एक टेस्ट पेपर भी मिला. टेस्ट पेपर के बीच में कागज काटकर उसके बीच में रखकर ब्राउन सुगर छिपाकर तस्करी किया जाता था.
हरिश्चंद्रपुर बाजार में इससे पहले गांजा तस्करी गिरोह का पता चला था. इस बार बस स्टैंड के पीछे घर पर ब्राउन सुगर के कारोबार को लेकर इलाकावासी काफी चिंतित है. आरोपियों के सोमवार को चांचल महकमा अदालत में पेश करने पर तीन दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें