32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीगढ़ः कर्ज न चुकाने पर मासूम की हत्या, 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, राहुल-प्रियंका ने ट्वीट कर कही ये बात

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पिता कर्ज नहीं चुका सके तो देनदारों ने उनकी ढाई साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसकी आंखें निकाल दी गईं. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप में गाज गिरी है. एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा […]

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पिता कर्ज नहीं चुका सके तो देनदारों ने उनकी ढाई साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसकी आंखें निकाल दी गईं. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप में गाज गिरी है. एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित किया गया है. इससे पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई होगी. अलीगढ़ के टप्पल इलाके में मासूम बच्ची की हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.
मृत बच्ची का नाम ट्विंकल शर्मा है. मामला मीडिया में आने के बाद सभी ओर लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. ढाई साल की बच्ची चार दिनों से गायब थी. क्षत-विक्षत हालत में उसका शव मिलने की खबर सामने आने के साथ ही ट्विटर पर राजनेताओं से लेकर फिल्मी कलाकारों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख प्रकट किया. उन्होंने यूपी पुलिस से सख्त से सख्त कदम उठाने को आग्रह किया. इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे सोशल मीडिया पर ट्विंकल को इंसाफ दिलाने की मांग चल रही है.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज ने इस मामले पर अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है. अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर, रवीना टंडन, हुमा कुरेशी, जेनेलिया देशमुख, अर्जुन कपूर समेत कई सितारों ने ट्विंकल के लिए इंसाफ की मांग की है और इंसानों की इंसानियत पर शर्मसार होने वाली इस घटना की निंदा की है.सनी लियोन और गायिका मालिनी अवस्थी ने घटना के प्रति अफसोस जताते हुए ‘टि्वंकल’ हैशटैग के जरिये बच्ची के लिए दुख जाहिर किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें