29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”जुलाई में पैदा हो जाओ, कैप्‍टन बन जाओ” – पढ़ें वीरेंद्र स‍हवाग का मजेदार ट्वीट

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज और नजफ गढ़ के सुल्‍तान के नाम से मशहूर वीरेंद्र स‍हवाग ट्विटर पर एक के बाद एक बड़े धमाके कर रहे हैं. उन्‍होंने महेंद्र सिंह धौनी को जन्‍मदिन की शानदार शुभकामनाएं देने के बाद भारतीय टीम के सबसे सफल कप्‍तान सौरव गांगुली को भी मजेदार अंदाज […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज और नजफ गढ़ के सुल्‍तान के नाम से मशहूर वीरेंद्र स‍हवाग ट्विटर पर एक के बाद एक बड़े धमाके कर रहे हैं. उन्‍होंने महेंद्र सिंह धौनी को जन्‍मदिन की शानदार शुभकामनाएं देने के बाद भारतीय टीम के सबसे सफल कप्‍तान सौरव गांगुली को भी मजेदार अंदाज में बर्थडे विश किया. वीरु के अलग अंदाज वाले ट्वीट पर लोगों ने बहुत मजे लिये.

अब सहवाग ने सोमवार को एक और मजेदार ट्वीट किया है. जिसमें उन्‍होंने जुलाई में जन्‍म लेने वाले स्‍टार क्रिकेटरों की चर्चा की है. उनके ट्वीट में 7 जुलाई को महेंद्र सिंह धौनी का जन्‍मदिन, 8 को सौरव गांगुली का ट्वीट, 10 को सुनील गावस्‍कर का जन्‍मदिन.

लेकिन वीरु के ट्वीट में मजा तब आता है, जब उन्‍होंने 9 जुलाई में किसी भी स्‍टार क्रिकेटरों का जन्‍मदिन न होने का जिक्र किया और लिखा कि 9 जुलाई का दिन खाली है. उस दिन जन्‍म लेकर भारतीय टीम का कप्‍तान बन सकता है.

वीरु ने अपने ट्वीट में लिखा, 7 जुलाई- महेंद्र सिंह धौनी, 8 जुलाई- सौरव गांगुली, 9 जुलाई – ?, 10 जुलाई – सुनील गावस्‍कर. 9 जुलाई मिसिंग है. भविष्‍य में कोई क्रिकेट आइकॉन और कप्‍तान जन्‍म लेगा या उसका जन्‍मदिन मनाया जाएगा. आगे उन्‍होंने हैश टैग के साथ लिखा #JulyMePaidaHoJaaoCaptainBanJaao.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें