36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विराट कोहली ने फैमिली प्‍लानिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा, अनुष्‍का को बताया…

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने फैमिली प्‍लानिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने एक कार्यक्रम के दौरान अपने निजी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर की. आईपीएल 11 में प्‍लेऑफ में जगह बनाने में नाकामयाब रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्‍तान विराट कोहली इस समय क्रिकेट से दूर […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने फैमिली प्‍लानिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने एक कार्यक्रम के दौरान अपने निजी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर की.

आईपीएल 11 में प्‍लेऑफ में जगह बनाने में नाकामयाब रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्‍तान विराट कोहली इस समय क्रिकेट से दूर फुर्सत के पल गुजार रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्‍होंने एक साक्षात्‍कार के दौरान पत्नी अनुष्‍का शर्मा की जमकर तारीफ की.

कोहली ने कहा, जब से अनुष्‍का उनके लाइफ में आयी हैं, उनमें काफी पॉजिटिव बदलाव आया है. अनुष्‍का काफी धार्मिक स्‍वभाव की हैं. उनके साथ रहते हुए मैंने अपने अंदर काफी बदलाव महसूस किये हैं. कोहली ने कहा, मैं अब पहले से काफी शांत हो गया हूं.

* विराट ने फैमिली प्लानिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

विराट कोहली ने फैमिली प्लानिंग को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि जब भी मेरे बच्चे बड़े होंगे तो मैं मेरे घर में मेरी उपलब्धियों से जुड़ी किसी भी चीज को न रखूं. विराट ने कहा, मैं ऐसी सभी चीजों को घर से हटा दूंगा. उन्‍होंने कहा, इसमें अनुष्का की भी सहमती है.

* अनुष्‍का को बताया घर का कप्‍तान

विराट कोहली भले ही इस समय क्रिकेट टीम के तीनों प्ररूपों के कप्‍तान हैं, लेकिन घर में उनपर किसी और की चलती है. जब विराट से पूछा गया कि ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है आप या अनुष्का तो उन्‍होंने कहा, ‘अनुष्का…क्योंकि वो पॉजिटिव सोचती हैं. वो जो भी फैसले लेती हैं वो सही होते हैं इसलिए ऑफ द फील्ड वो ही मेरी कैप्टन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें