27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैदान पर एक और क्रिकेटर की हुई मौत

कोलकाता : उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी अनिकेत शर्मा मंगलवार को यहां क्रिकेट के मैदान में अचानक गिर गये और कुछ समय बाद उनका निधन हो गया. आरजी कार मेडिकल अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 21 साल के अनिकेत को जब अस्पताल लाया गया था तब उनका निधन हो चुका था. अस्पताल के सूत्रों के […]

कोलकाता : उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी अनिकेत शर्मा मंगलवार को यहां क्रिकेट के मैदान में अचानक गिर गये और कुछ समय बाद उनका निधन हो गया.

आरजी कार मेडिकल अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 21 साल के अनिकेत को जब अस्पताल लाया गया था तब उनका निधन हो चुका था. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक उनका निधन शायद हृदयगति रूकने से हुई है.

पाइकपारा क्लब के इस खिलाड़ी के परिवार में मां और पिता हैं. उनके कोच ने कहा कि यह युवा खिलाड़ी बल्लेबाजी के साथ दायें हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करता था. वह पिछले साल क्लब से जुड़ा था और प्रतिभाशाली क्रिकेटर था.

इसे भी पढ़ें…

पूर्व रणजी खिलाड़ी की मैच के दौरान गश खाकर गिरने के बाद मौत

कोच ने कहा, वह अच्छा क्रिकेटर था. उसमें टीम भावना भरी हुई थी और वह शानदार क्षेत्ररक्षक भी था. इस खबर से हम हतप्रभ है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा ताकि मौत की असल वजह का पता चल सके.

गौरतलबा हो दो दिन पहले (रविवार को) गोवा के पूर्व रणजी खिलाड़ी राजेश घोडगे (44) की मडगांव शहर में एक स्थानीय स्तर के मैच के दौरान गश खाकर गिरने के बाद मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें