37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सितारों से सजी इस आस्ट्रेलियाई टीम को हराना बहुत ही ज्यादा संतोषजनकः कोहली

बेंगलुरूः भारतीय कप्तान विराट कोहली को ‘ बहुत संतोष ‘ है कि उनकी टीम ने वनडे श्रृंखला में ऐसी आस्ट्रेलियाई टीम को हराया जिसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और मार्नस लाबुशेन जैसे खिलाड़ी हैं. कोहली ने तीसरे वनडे में सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि यह आस्ट्रेलियाई टीम पिछली बार से बेहतर […]

बेंगलुरूः भारतीय कप्तान विराट कोहली को ‘ बहुत संतोष ‘ है कि उनकी टीम ने वनडे श्रृंखला में ऐसी आस्ट्रेलियाई टीम को हराया जिसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और मार्नस लाबुशेन जैसे खिलाड़ी हैं. कोहली ने तीसरे वनडे में सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि यह आस्ट्रेलियाई टीम पिछली बार से बेहतर है. इसमें स्टीव, डेविड और मार्नस है. इसकी गेंदबाजी शानदार है.
हम पिछली श्रृंखला में आखिरी तीन मैच हार गए थे लेकिन यहां पहला मैच हारने के बाद बाकी दो मैच जीतना अधिक संतोषजनक है. उन्होंने कहा कि हम यहां से आगे ही बढना चाहते हैं. पिछले साल घरेलू श्रृंखला हारने के बाद यहां इस तरह वापसी करना शानदार है.
कप्तान को यकीन था कि उनके जैसी अनुभवी टीम चोटिल शिखर धवन की गैर मौजूदगी में भी लक्ष्य का पीछा कर लेगी. उन्होंने कहा कि हमरे पास अनुभव की कमी नहीं है. शिखर की कमी खली लेकिन रोहित और मैं थे. हमें अच्छी शुरूआत मिली. केएल राहुल के आउट होने के समय हालात कठिन थे लेकिन तभी अनुभव काम आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें