25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेलर ने दोहरे शतक के साथ मार्टिन क्रो का रिकॉर्ड तोड़ा, मांगी माफी

वेलिंगटन : रोस टेलर ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में 200 रन की पारी खेलकर दिवंगत मार्टिन क्रो के शतकों की संख्या को पार किया जिसके बाद उन्होंने अपने मेंटर के लिए प्रार्थना की और माफी मांगी. टेलर का यह 18वां शतक है जिससे उन्होंने क्रो के 17 शतक के आंकड़े को पीछे […]

वेलिंगटन : रोस टेलर ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में 200 रन की पारी खेलकर दिवंगत मार्टिन क्रो के शतकों की संख्या को पार किया जिसके बाद उन्होंने अपने मेंटर के लिए प्रार्थना की और माफी मांगी.

टेलर का यह 18वां शतक है जिससे उन्होंने क्रो के 17 शतक के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया. उनके करियर का यह तीसरा दोहरा शतक है. इस बल्लेबाज ने क्रो की भविष्यवाणी सही साबित करने की अपनी इच्छा पूरी की जिन्होंने कहा था कि टेलर एक दिन उनके शतकों की संख्या को पीछे छोड़ देगा.

कैंसर के कारण क्रो के निधन के लगभग दो साल बाद 2017 में अपना 17वां शतक जड़ने वाले टेलर ने कहा, मैंने होगन (क्रो) से कहा कि मुझे माफ कर दीजिए कि मैंने यहां पहुंचने के लिए इतना समय लिया.

इसे भी पढ़ें…

इंडिया की हार पर रॉस टेलर का तंज, -‘सहवाग जी, राजकोट में ‘दर्जी’ की दुकान बंद

उन्होंने कहा, जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया तो 17 इतनी बड़ी संख्या थी. वहां पहुंचना संभवत: राहत पहुंचाने वाला था और इसके बाद मैं उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाया. शायद यह मेरे दिमाग में चल रहा था. टेलर ने इस पारी के दौरान बेसिन रिजर्व में सर्वाधिक रन बनाने के क्रो के रिकार्ड को भी तोड़ा.

इसे भी पढ़ें…

टेलर लगातार तीन वनडे में शतक लगाने वाले दुनिया के छठे खिलाड़ी बनें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें