Advertisement

cricket

  • Sep 16 2019 3:45PM
Advertisement

बांग्लादेश ने सौम्य सरकार को टीम से किया बाहर

बांग्लादेश ने सौम्य सरकार को टीम से किया बाहर
file photo

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार को बाहर कर स्वदेश में खेली जा रही मौजूदा टी20 शृंखला के लिए तीन नये खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है.

 

तीन देशों की टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला के पहले दो मैचों में बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. तीसरे और चौथे मुकाबले के लिए बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है.

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में बांग्लादेश ने 60 रन पर छह विकेट गंवा दिये थे, टीम हालांकि तीन विकेट से मैच जीतने में सफल रही. अफगानिस्तान के खिलाफ 32 रन तक बांग्लादेश के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे और टीम यह मुकाबला 25 रन से हार गयी.

इस दौरान सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाये. तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है, जबकि मेहंदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया.

टीम : शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement