29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैसा वसूल! Reliance Big TV का धमाका, एक साल के लिए सभी चैनल फ्री, जल्दी करें

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने भारत को डिजिटल क्षेत्र में बढ़ावा देने की सरकार की मुहिम को और आगे बढ़ाते हुए डायरेक्ट टू होम (DTH) के प्लान की घोषणा की है. रिलायंस बिग टीवी की मानें तो कंपनी के इस प्लान्स में उपभोक्ताओं को करीब 500 फ्री-टू-एयर चैनल्स को 5 सालों तक मुफ्त में […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने भारत को डिजिटल क्षेत्र में बढ़ावा देने की सरकार की मुहिम को और आगे बढ़ाते हुए डायरेक्ट टू होम (DTH) के प्लान की घोषणा की है. रिलायंस बिग टीवी की मानें तो कंपनी के इस प्लान्स में उपभोक्ताओं को करीब 500 फ्री-टू-एयर चैनल्स को 5 सालों तक मुफ्त में देखने का लाभ मिलेगा. यही नहीं, पेड चैनल्स भी उपभोक्ता एक साल तक फ्री में देख पाएंगे.

ऐसे उठाएं लाभ

उपभोक्ता 1 मार्च सुबह 10 बजे से रिलायंस बिग टीवी की ऑफिशियल साईट पर सेट-टॉप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग कर सकते हैं. बिग टीवी के लेटेस्ट सेट-टॉप बॉक्स में ग्राहकों को शेड्यूल रिकॉर्डिंग, USB पोर्ट, यू-ट्यूब एक्सेस और टीवी शो देखते हुए रिकॉर्डिंग करने जैसे फीचर्स दिये जायेंगे. इसकी बुकिंग आधिकारिक वेबसाइट से उपभोक्ता कर सकते हैं. बुकिंग करने के लिए ग्राहकों को 499 रुपये का भुगतान करना होगा.

पैसा वसूल

उपभोक्ता को सेट-टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट के लिए 1500 रुपये चुकाने होंगे. एक साल तक ग्राहकों को पेड चैनल्स भी फ्री में मिलेंगे. इसके बाद पेड चैनल्स का एक्सेस पाने के लिए ग्राहकों को प्रत्येक महीने 300 रुपये का रिचार्ज करना होगा. इस तरह 2 साल तक रिचार्ज करने पर शुरुआत में दिया गये कुल 2000 रुपये उपभोक्ता को कंपनी वापस कर देगी. इसका अर्थ यह हुआ कि खरीद के 3 साल बाद पूरा पैसा उपभोक्ता को वापस मिल जाएगा. इस तरह से आपको सेट-टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट मुफ्त में मिल जाएगा. साथ ही एक साल तक चैनल्स भी मुफ्त में देख सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें