26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चीन: बस में लगी आग, झुलसकर 26 लोगों की गयी जान

बीजिंग : चीन के हुनान प्रांत में शुक्रवार को एक बस में आग लग जाने से 26 लोगों की मौत हो गयी. सरकारी संवाद समिति शिन्हुआ ने स्थानीय लोगों के हवाले से बताया कि हादसे में 26 लोगों की मौत हो गयी और 28 अन्य लोग झुलस गये. घायलों को उपचार के लिए तीन अस्पतालों […]

बीजिंग : चीन के हुनान प्रांत में शुक्रवार को एक बस में आग लग जाने से 26 लोगों की मौत हो गयी. सरकारी संवाद समिति शिन्हुआ ने स्थानीय लोगों के हवाले से बताया कि हादसे में 26 लोगों की मौत हो गयी और 28 अन्य लोग झुलस गये.

घायलों को उपचार के लिए तीन अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इनमें से पांच की हालत नाजुक बतायी जाती है.

हेनान प्रांत की 59 सीटों वाली बस में शुक्रवार शाम उस समय अचानक आग लग गयी जब वह चांगदे शहर की हांशोउ काउंटी में एक राजमार्ग पर थी. बस में 53 यात्री, दो बस चालक और एक टूर गाइड था. दोनों चालकों को हिरासत में ले लिया गया है और इस बात की जांच की जा रही है कि हादसा किस वजह से हुआ.

इस हादसे से एक दिन पहले पूर्वी चीन में एक रासायनिक संयंत्र में भीषण विस्फोट हो जाने से 64 लोगों की मौत हो गयी थी और 640 लोग घायल हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें