28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा में टीपीसी के जोनल कमांडर कोहराम का घर सील

चतरा: पुलिस ने टीएसपीसी के जोनल कमांडर कोहराम उर्फ लक्ष्मण भोगता उर्फ अमर सिंह भोगता के बगरा रोड स्थित घर को सील कर दिया है. यूएपीए (विधि विरुद्ध क्रियाकलाप अधिनियम) की धारा 24 (क)/25 के अंतर्गत घर को सील किया गया. डीजीपी के आदेश पर टंडवा एसडीपीओ अनूप बड़ाइक द्वारा घर सील करने की कार्रवाई […]

चतरा: पुलिस ने टीएसपीसी के जोनल कमांडर कोहराम उर्फ लक्ष्मण भोगता उर्फ अमर सिंह भोगता के बगरा रोड स्थित घर को सील कर दिया है. यूएपीए (विधि विरुद्ध क्रियाकलाप अधिनियम) की धारा 24 (क)/25 के अंतर्गत घर को सील किया गया.

डीजीपी के आदेश पर टंडवा एसडीपीओ अनूप बड़ाइक द्वारा घर सील करने की कार्रवाई की गयी. घर का अनुमानित मूल्य लगभग 61 लाख 35 हजार 895 रुपये है. इससे पूर्व हजारीबाग में बने कोहराम के घर को सील किया गया था.

लावालौंग में टीपीसी के जोनल कमांडर आक्रमण का घर पहले ही सील किया जा चुका है. एसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि वर्ष 2016 में टंडवा क्षेत्र में डेढ़ करोड़ रुपये नकद व हथियार जब्त किया गया था. इस कांड में कोहराम उर्फ लक्ष्मण प्राथमिकी में अभियुक्त है.

झारखंड सरकार द्वारा कोहराम पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. एसपी ने कहा कि उग्रवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. मोस्ट वांटेड उग्रवादी मुख्यधारा से जुड़ कर आत्मसमर्पण करें, नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें