37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया में तैनात शेखपुरा निवासी सिपाही लापता

बेतिया : जिला मुख्यालय में तैनात नवनियुक्त सिपाही चंद्रशेखर कुमार लापता हो गया है. इस संबंध में प्रभारी परिचारी प्रवर ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. कहा है कि इस संदर्भ में अवकाश शाखा के प्रभारी विक्टर लौरेंस माइकल द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन अग्रसारित किया गया था. इसी आलोक में पुलिस […]

बेतिया : जिला मुख्यालय में तैनात नवनियुक्त सिपाही चंद्रशेखर कुमार लापता हो गया है. इस संबंध में प्रभारी परिचारी प्रवर ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. कहा है कि इस संदर्भ में अवकाश शाखा के प्रभारी विक्टर लौरेंस माइकल द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन अग्रसारित किया गया था.

इसी आलोक में पुलिस केन्द्र के परिचारी प्रवर ने उक्त सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया जाता है कि सिपाही चंद्रशेखर कुमार बकरीद पर्व पर नगर थाना में नियुक्त था. इसी बीच पटना कंकड़बाग के सुमन सौरभ नामक व्यक्ति के द्वारा स्पीड पोस्ट से एक लेटर बेतिया एसपी को मिली. जिसमें कहा गया था कि उक्त सिपाही की नियुक्ति फर्जी है. उक्त सिपाही 23 अगस्त को ड़यूटी करने के बाद से फरार हो गया. मामले के जांच का जिम्मा डीएसपी को दिया गया.

सिपाही चंद्रशेखर कुमार 12 जून को चुपचाप योगदान कर लिया. वह पुलिस अधीक्षक के गोपनीय कार्यालय में योगदान के क्रम में मिला. एसपी के द्वारा उससे गणित, इतिहांस व सामान्य ज्ञान का कुछ प्रश्न पूछने पर गलत जवाब दिया. एसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच का आदेश दिया. जिसके बाद से सिपाही फिर फरार हो गया. फरार सिपाही शेखपुरा जिले के ग्राम औरैया गांव का निवासी है. वह 13 अगस्त को बेतिया जिला में योगदान किया था. तब से दो बार फरार हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें