32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमटी-घर की दीवार क्षतिग्रस्त चालक व खलासी हुए घायल

घर में घुसा 16 चक्के का मालवाहक ट्रक मझौलिया : नानोसती-जगदीशपुर मार्ग के भटवालिया चौक पर जगदीशपुर की तरफ से पटना से आ रहा गार्डर लदा 16 चक्का का ट्रेलर ट्रक नंबर एनएलओ 6403 चालक का बैलेंस बिगड़ जाने से बिजली का खंभा बचाते हुए मंटू दूबे के घर में घुस गया. इससे एक किराना […]

घर में घुसा 16 चक्के का मालवाहक ट्रक

मझौलिया : नानोसती-जगदीशपुर मार्ग के भटवालिया चौक पर जगदीशपुर की तरफ से पटना से आ रहा गार्डर लदा 16 चक्का का ट्रेलर ट्रक नंबर एनएलओ 6403 चालक का बैलेंस बिगड़ जाने से बिजली का खंभा बचाते हुए मंटू दूबे के घर में घुस गया. इससे एक किराना गुमटी समेत घर का शौचालय टंकी और घर का दीवार क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि घर के परिजन तो बाल बाल बच गये, लेकिन इस दुर्घटना में वाहन का चालक एवं खलासी जख्मी हो गये.

हालांकि सूचना मिलते ही एनएच नानोसती पर मॉर्निंग गश्ती में लगे थाना के एएसआई पंकज कुमार सिंह पहुंचकर मामले की छानबीन की. साथ ही जख्मी वाहन के चालक विकास कुमार और वाहन के खलासी अरविंद कुमार को चौक पर स्थित एक निजी क्लीनिक में पहुंचाया, जहां दोनों का इलाज किया गया. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया गया कि मंटू दुबे अपने घर के सामने दो तीन आदमी से बात कर रहे थे. तभी जगदीशपुर के तरफ से आ रहा वाहन के चालक का संतुलन खो जाने से ट्रक बिजली के पोल को बचाते हुए घर में घुस गया. इससे हजारों रुपए का सामान नष्ट हो गये.

वही जनार्दन दुबे का किराना दुकान का गुमटी भी क्षतिग्रस्त हो गया. ग्रामीणों एवं पुलिस के सूझबूझ से ट्रक के चालक को बचाया गया. प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था. आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि इस संबंध में सांसद, विधायक एवं पुलिस प्रशासन से कई बार ब्रेकर या पुलिस बेरियर लगाने की मांग की गई थी. परंतु पुलिस प्रशासन का आज तक नजर नहीं गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें