36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेंडर को लेकर जेइ और ठेकेदार के बड़े भाई भिड़े, अफरातफरी

बेतिया : एसडीपीओ आवास के समीप भवन निर्माण कार्यालय में बुधवार को कनीय अभियंता व ठेकेदार के बड़े भाई टेंडर को लेकर आप में भिड़ गये. जेई के पक्ष में पहुंचे लोगों ने ठेकेदार के बड़े भाई दिलीप तिवारी को मारपीट की. मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद जेइ समर्थक लोगों ने पुलिस […]

बेतिया : एसडीपीओ आवास के समीप भवन निर्माण कार्यालय में बुधवार को कनीय अभियंता व ठेकेदार के बड़े भाई टेंडर को लेकर आप में भिड़ गये. जेई के पक्ष में पहुंचे लोगों ने ठेकेदार के बड़े भाई दिलीप तिवारी को मारपीट की. मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद जेइ समर्थक लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. जिसके कारण कुछ देर के लिए भवन निर्माण विभाग के कार्यालय परिसर में अफरा-तफरी मच गया.नगर थानध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि वे अपने थाना क्षेत्र से बाहर हैं. जेइ की शिकायत पर ठेकेदारके भाई को थाने लाया गया है. अगर ठेकेदारके भाई के साथ मारपीट हुई होगी, तो उसकी भी शिकायत पर दोषियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज जाएगी.

जेई रमेशचन्द्र द्विवेदी ने नगर पुलिस को दिये आवेदन में बताया है कि उनके कार्यालय में शांति नगर निवासी दिलीप तिवारी घुस गये. उनके साथ हाथापाई करने लगे. धमकी दी कि 24 घंटे के अन्दर जेई की हत्या कर दी जाएगी. वहीं थाने में मौजूद दिलीप तिवारी ने बताया कि उनके छोटे भाई सुमन तिवारी के नाम से भवन निर्माण विभाग में रजिस्ट्रेशन है. मंडलकारा में वार्ड के निर्माण व अन्य कार्यों के लिए लगभग 60 लाख की निविदा निकली है.
जिसका टेंडर डालने के लिए कागजातों का सत्यापन करवाने जेई के पास पहुंचे थे. जेई ने वहां मौजूद किरानी से काम करवाने को कहा. किरानी ने ठेकेदारके भाई पूछा कौन से टेंडर का कागज है? तब दिलीप ने बताया कि जेल वाले काम का है. इतना सुनते ही जेई रमेशचन्द्र द्विवेदी ने एक दूसरे ठेकेदारके पास फोन लगा दिया. दिलीप से कहा कि इस पर टेंडर मत डालो.
दूसरे ठेकेदार से फोन पर बात करने की बात कही. दिलीप ने जब फोन लिया, तो दूसरे तरफ से फोन पर धमकी दी गई. थोड़ी ही देर में स्कॉर्पियो से आधा दर्जन की संख्या में लोग भवन निर्माण कार्यालय पहुंचे. स्कार्पियो से आये लोगों ने ठेकेदार के बड़े भाई दिलीप के साथ मारपीट करने लगे. दिलीप तिवारी से मारपीट करने के बाद जेइ से नगर पुलिस को बुलावा कर थाना भेजवा दिया.
भवन निर्माण विभाग
एसडीपीओ आवास के समीप भवन निर्माण विभाग के कार्यालय में हुई घटना
ठेकेदार ने जेई की 24 घंटे के अंदर हत्या करने की धमकी, ठेकेदार के भाई ने जेई पर लगाया टेंडर मैनेज करने का आरोप
मारपीट की घटना पर पहुंची नगर पुलिस, ठेकेदार के भाई को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें