32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया मेडिकल कॉलेज के 89 छात्राें पर प्राथमिकी

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने में मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डाॅ आरसी प्रसाद ने बेतिया मेडिकल कॉलेज के 89 छात्र-छात्राओं पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. शुक्रवार को एमबीबीएस पार्ट टू की परीक्षा देने आये बेतिया मेडिकल कॉलेज के एक छात्र को कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया था. इससे नाराज छात्र-छात्राओं ने परीक्षा समाप्ति […]

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने में मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डाॅ आरसी प्रसाद ने बेतिया मेडिकल कॉलेज के 89 छात्र-छात्राओं पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. शुक्रवार को एमबीबीएस पार्ट टू की परीक्षा देने आये बेतिया मेडिकल कॉलेज के एक छात्र को कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया था. इससे नाराज छात्र-छात्राओं ने परीक्षा समाप्ति के बाद केंद्र पर तोड़फोड़ की थी.

प्रभारी थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जायेगी. प्राचार्य ने बताया कि राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय बेतिया के छात्र-छात्राओं का एमबीबीएस पार्ट टू का सेंटर मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज में था. सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक परीक्षा चली. इस दौरान कमरा नंबर चार में कदाचार करते वीक्षक ने छात्र को पकड़ लिया. उसे परीक्षा से निष्कासित कर परीक्षा नियंत्रक आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय को इसकी सूचना दी गयी.

परीक्षा समाप्ति के बाद सभी परीक्षार्थी परीक्षा भवन से बाहर निकल गये. कॉलेज परिसर में गोलबंद होकर प्राचार्य कक्ष के सामने आकर गाली-गलौज व हंगामा करने लगे. समझाने गये शिक्षकों व कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की की. प्राचार्य कक्ष की खिड़की का शीशा व कैंपस में लगी स्ट्रीट लाइट क्षतिग्रस्त कर दी. प्राचार्य ने परीक्षा में उपस्थित 89 छात्र-छात्राओं को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें