27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सगे भाइयों को फरसा से मार कर किया जख्मी, भर्ती

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के बड़हरवा गांव में मदन सहनी व उसके भाई सच्चिदानंद सहनी को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों काे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में मदन ने नगर थाना में आवेदन दिया है. बताया कि दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान ग्रामीण नीरज सहनी, नवीन […]

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के बड़हरवा गांव में मदन सहनी व उसके भाई सच्चिदानंद सहनी को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों काे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में मदन ने नगर थाना में आवेदन दिया है. बताया कि दरवाजे पर बैठा था.

इसी दौरान ग्रामीण नीरज सहनी, नवीन सहनी व रामप्रवेश सहनी हरवे हथियार से लैस होकर दरवाजे पर पहुंचे. मां को डायन करते हुए गाली-गलौज की. विरोध करने पर फरसा से मार जख्मी कर दिया. नगर पुलिस ने बताया कि आवेदन को मुफस्सिल थाना भेज दिया गया है.

झपटमारों ने युवक से छीना मोबाइल
मोतिहारी. नगर थाना गेट के पास बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टामार निलेश रंजन से मोबाइल छीन लिया. निलेश गायत्री नगर मोहल्ले का रहने वाला है. वह स्टेशन की तरफ से साइकिल से वापस घर लौट रहा था. उन्होंने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया कि वह मंगल सेमिनरी स्कूल के पास पहुंचा कि पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आये और धक्का मार दिया. उसके बाद मोबाइल छीन फरार हो गये. नगर पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें