Advertisement

champaran east

  • Sep 21 2019 5:33AM
Advertisement

हत्या के बाद बोलेरो से कुचला

 पांच घंटे तक जाम रहा एनएच 28, हत्या का केस होने पर हटा जाम 

जीवधारा से लौटते समय दो दिन पहले भी हुई थी हत्या की कोशिश 

12 लोगों को नामजद व चार-पांच अज्ञात को किया गया आरोपित 
 
मोतिहारी/पीपराकोठी : मुर्दाचक गांव के समीप एनएच 28 पर गुरुवार की शाम बोलेरो की चपेट में आने से अधेड़ हरिशंकर राय की मौत का मामला यूटर्न ले लिया है. परिजनों  का आरोप है कि  उसकी मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि हत्या कर बोलेरो से कुचल दिया गया. 
 
परिजनों ने हत्या के विरोध में रात करीब पांच  घंटे तक एनएच 28 को जाम रखा. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की, उसके बाद जाम समाप्त हुआ. हरिशंकर के भाई रामबाबू  राय ने 12 लोगों पर हत्या का आरोप  लगाया है. बताया कि हरिशंकर राय शाम करीब साढ़े छह बजे जीवधारा  बाजार से  वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान पुरानी  रंजिश को लेकर दो बाइक पर सवार  पांच लोगों ने उन्हें बीच रास्ते में घेर लिया. पहले गोली मार हत्या की कोशिश की. निशाना चुकने पर रॉड से सिर पर मार उनकी हत्या कर दी.
 
बीच सड़क पर लहूलुहान शव पर बोलेरो चढ़ा दिया. हमलावर हरिशंकर  की मौत से आश्वस्त होने के बाद फरार हो गये. दो दिन पूर्व भी जीवधारा बाजार से लौटते समय बदमाशों ने हत्या करने के लिए उनका पीछा किया था. बदमाशों ने उसने जान बचा घर आकर घटना की जानकारी दी थी. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement