26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मोतिहारी में कांग्रेस नेता के पुत्र को गोलियों से भूना, मौत

मोतिहारी : बिहार में पूर्वी चंपारण के मोतिहारीमें आज करीब दस बजे बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने कांग्रेस नेता मुनमुन जायसवाल के पुत्र व वार्ड पार्षदपति छोटू जायसवाल पर गोलियां बरसा कर जान ले ली. छोटू जायसवाल को चार गोली लगी थी.जिसकेबाद उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां बाद में […]

मोतिहारी : बिहार में पूर्वी चंपारण के मोतिहारीमें आज करीब दस बजे बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने कांग्रेस नेता मुनमुन जायसवाल के पुत्र व वार्ड पार्षदपति छोटू जायसवाल पर गोलियां बरसा कर जान ले ली. छोटू जायसवाल को चार गोली लगी थी.जिसकेबाद उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

घटना मोतिहारी शहर के मध्य स्थित ज्ञानबाबू चौक पर शनिवार की सुबहकरीबदस बजेहुई. जहां अपराधियों ने यहां के चर्चित कांग्रेस नेता मुनमुन जायसवाल के पुत्र छोटू जायसवाल को काफी नजदीक से गोली मार दी. अपराधियों की ओर से चलाई गयी गोली छोटूजायसवाल के सिर, सीना और बांह में जा लगी. आनन-फानन में लोगों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहांइलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस की टीम शहर की नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक तीनकीसंख्याअपराधी सफेद रंग की एक अपाचे बाइक पर सवार थे. बताया जा रहा है कि छोटू ज्ञान बाबू चौक पर स्थित एक चाय की दुकान पर रोज की तरह चाय पीनेआते थे.आज सुबह भी जैसे ही छोटू सिंहयहांचाय पीने पहुंचेथे कि बाइक सवार अपराधियों ने उन्हेंनजदीकसे गोली मारते हुए मौके से फरार हो गये.

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. छोटू जायसवाल को फिलहाल आइसीयू में रखा गया था. जहां चिकित्सकों की टीम उसकी जान बचानेकीकोशिश में जुटी थी.हालांकिबादमेंउनकीमौत हाेगयी. वहीं पुलिस इस वारदात के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें