Advertisement

Celebrity

  • Sep 20 2019 1:22PM
Advertisement

सुपरस्‍टार नागार्जुन के फार्महाउस पर मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

सुपरस्‍टार नागार्जुन के फार्महाउस पर मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

साउथ के सुपरस्‍टार नागार्जुन के फार्महाउस पर एक अज्ञात शव मिला है. दरअसल नागार्जुन ने हाल ही में एक व्यक्ति को फार्महाउस का दौरा करने के लिए भेजा था. जहां उस व्‍यक्ति को एक शेड के नीचे अज्ञात शव मिला. नाबार्जुन के फार्महाउस पर इस अज्ञात शव के मिलने के बाद जांच शुरू हो गई हैं. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं जांच में पता चला है कि यह शव 6 महीने से भी ज्‍यादा पुराना है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है. नागार्जुन के फार्महाउस पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंच चुकी हैं. 

नागार्जुन के फार्महाउस पर जैविक खेती होती है. उन्‍होंने कुछ सालों पहले इस फार्महाउस को खरीदा था. मगर लंबे समय से यह बंजर पड़ा था. कुछ समय पहले ही नागार्जुन ने पत्‍नी के साथ जाकर यहां कुछ पौधे लगाये थे.

इन्‍हीं पौधों का जायजा लेने के लिए नागार्जुन ने एक व्‍यक्ति को फॉर्महाउस पर भेजा था. इसके बाद इस अज्ञात शव का खुलासा हुआ. बता दें कि नागार्जुन इस जमीन पर वे यहां ऑर्गेनिक खेती करना चाहते हैं.

नागार्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनदिनों वे बिग बॉस तेलगु को होस्‍ट कर रहे थे. लेकिन शुरू होने से पहले ही इसके साथ विवाद जुड़ गया. शो की दो महिला कंटेस्टेंट्स ने 'बिग बॉस' तेलुगु के आयोजकों के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी. इस बात से शो के मेकर्स सहित होस्ट नागार्जुन भी परेशान हो गए थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement