Advertisement

Celebrity

  • Oct 18 2019 10:30PM
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस ने मनाया पहला करवाचौथ

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस ने मनाया पहला करवाचौथ
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

लॉस एंजिलिस : प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति निक जोनस के साथ अपना पहला करवाचौथ मनाया. इस मौके पर निक ने कहा कि अभिनेत्री ने उन्हें भारतीय परंपराओं और रीति रिवाजों के बारे में सब कुछ सिखाया है.

 

अमेरिकी गायक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर करवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं. इस खास मौके पर प्रियंका ने भारतीय पारंपरिक परिधान चुनते हुए लाल रंग की साड़ी और चूड़ियां पहनीं, जबकि निक ने कुर्ता पहना.

निक ने कैप्शन में लिखा, मेरी पत्नी भारतीय है. वह हिंदू है और वह हर तरीके से अद्भुत है. उसने अपनी संस्कृति और धर्म के बारे में मुझे काफी कुछ सिखाया है. मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और जैसा कि आप देख सकते हैं कि हमने साथ में काफी मजे किये. सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं.

प्रियंका ने भी यही तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए हैशटैग करवाचौथ के साथ कैप्शन में लिखा, मेरा सबकुछ. दंपति ने सैन डिएगो में जोनस बंधुओं के कंसर्ट के इतर करवाचौथ मनाया.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक अन्य पोस्ट में लिखा, जोनस ब्रदर्स कंसर्ट में करवाचौथ. जाहिर तौर पर पहला करवा चौथ मुझे हमेशा याद रहेगा. प्रियंका और निक के अलावा स्टार जोड़े अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सोनाली बेंद्रे, शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी करवाचौथ की तस्वीरें पोस्ट कीं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement