Advertisement

Celebrity

  • Jan 11 2019 9:56AM

KGF एक्‍टर को बधाई देने पहुंचा था फैन, मिलने में हुआ नाकामयाब तो कर ली खुदकुशी

KGF एक्‍टर को बधाई देने पहुंचा था फैन, मिलने में हुआ नाकामयाब तो कर ली खुदकुशी

कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार यश की फिल्‍म 'केजीएफ' बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. देशभर में यश की अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग है और इनकी संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है.  8 जनवरी को यश ने अपना 33वां जन्‍मदिन था लेकिन इस मौके पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साउथ स्‍टार के जन्‍मदिन पर उन्‍हें बधाई देने के लिए उनके बेंग्‍लुरू स्थित घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा था. 

26 वर्षीय रवि नामक एक फैन उनसे मिलने की कोशिश कर रहा था और अंदर जाने की जिद कर रहा था. रवि गॉरमेंट फैक्‍ट्री में काम करता था. लेकिन सिक्‍योरिटी गार्ड्स ने उन्‍हें अंदर जाने नहीं दिया. गुस्‍से में उसने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया.

इस घटना के तुरंत बाद आसपास मौजूद लोगों ने फैन पर कंबल डालकर आग बुझाने की कोशिश की. इसके बाद उसे विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि अस्‍पताल पहुंचने के समय तक इस फैन का शरीर 70 प्रतिशत तक बुरी तरह जल गया था. कई घंटों तक उसका इलाज चला लेकिन आखिर में उसने दम तोड़ दिया.

बर्न्स वार्ड के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉक्टर केटी रमेश बॉलीवुडलाईफ को बताया,' जब हम उनके जख्‍मों पर ड्रेसिंग कर रहे थे तो उसने यश के बारे में डॉक्‍टर्स से पूछा था कि क्‍या वो उसे देखने आये. इस वक्‍त वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था.'

यश ने इस घटना को दर्दनाक बताया और इस शख्‍स का खुद का फैन बताने से इंकार कर दिया. उन्‍होंने कहा कि इस तरह के फैंन उनके नहीं हो सकते. उन्‍होंने अपने फैन से ऐसा न करने की अपील की है. 

Advertisement

Comments

Advertisement