26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL: कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी अनायरा की पहली फोटो, कहा- मेरे जिगर के टुकड़े से मिलिए

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शर्मा की पहली तस्वीर सामने आ गई है. पिछले साल दिसंबर में कपिल शर्मा की बेटी के जन्म के बाद से फैन्स को उसकी तस्वीरों का इंतजार था. अब खुद कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर जारी की है. आपको बता दें कि कपिल […]

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शर्मा की पहली तस्वीर सामने आ गई है. पिछले साल दिसंबर में कपिल शर्मा की बेटी के जन्म के बाद से फैन्स को उसकी तस्वीरों का इंतजार था. अब खुद कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर जारी की है.

आपको बता दें कि कपिल ने बेटी के जन्म पर ट्वीट किया था- बेटी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं. आप सबका आशीर्वाद चाहिए. आप सबको प्यार. जय माता दी. अब बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए कपिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- मेरे जिगर के टुकड़े से मिल‌िए. कपिल के इस पोस्ट पर शाबिज के कई स्टार्स और फैंस अनायरा को आशीर्वाद और कपिल को बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की इन दिनों पांचों उंगलियां घी में हैं. जहां एक ओर उनका टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ताबड़तोड़ टीआरपी रेटिंग बटोर रहा है, वहीं कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर 2019 को बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म से कपिल और उनकी पत्नी बेहद खुश हैं.

नन्ही बेटी के साथ कपिल की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में कपिल अपनी नन्ही परी को गोद में लिये नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में कपिल और उनकी बेटी एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं.

मालूम हो कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. इस शादी में टीवी, बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें