22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood : कई फिल्मों की सहायक कोरियोग्राफर अलिशा दुनिया को दिखायेंगी रांची की खूबसूरती

पूजा सिंह @ रांची अलिशा बजरंगी भाई जान में सलमान खान और धूम-3 में आमिर खान को डांस की ट्रेनिंग दे चुकी हैं. साथ ही शाहरूख खान, जॉन अब्राहम, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार को भी डांस का गुर बता चुकी हैं. अभी सनी देओल के बेटे की फिल्म पल पल दिल के […]

पूजा सिंह @ रांची

अलिशा बजरंगी भाई जान में सलमान खान और धूम-3 में आमिर खान को डांस की ट्रेनिंग दे चुकी हैं. साथ ही शाहरूख खान, जॉन अब्राहम, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार को भी डांस का गुर बता चुकी हैं. अभी सनी देओल के बेटे की फिल्म पल पल दिल के पास, संजय दत्त की आने वाली फिल्म साहेब बीवी गैंगस्टर, मन मरजियां जैसे कई फिल्मों के गानों में सहायक कोरियाग्राफी कर रही हैं.
उसने बताया कि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का गाना दिलबर दिलबर दिलबर, तुम से मिलने के बाद दिलबर… गीत में भी सहायक कोरियोग्राफी की है. इस गाने को 24 घंटे में लाखों लोगों ने पसंद किया. साउथ की फिल्म क्वीन रिमेक भी बन रही है. तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में बननेवाली फिल्मों में भी काम करने वाली हैं. वह कहती हैं कि बूगी वूगी का ऑडिशन देकर जीतने का जुनून ने अागे बढ़ने के लिए राह दिखायी. इसके बाद डांस इंडिया डांस में फर्स्ट रनरअप होने के बाद कोरियोग्राफी में कदम रखा.
रांची की खूबसूरती को डांस वीडियो और फोटो शूट के माध्यम से दुनियाभर को दिखाने के लिए रांची की राजकुमारी अलिशा सिंह जल्द ही यहां शूटिंग करेंगी. 30 जुलाई को रांची आ रही हैं. यहां रांची के विभिन्न जगहों पर फोटो शूट के अलावा डांस वीडियो बनाने की तैयारी में हैं. बातचीत में अलिशा ने कहा कि अपने शहर से निकल कर यहां तक पहुंची हूं. इसलिए मेरा प्रयास है दुनिया अपने शहर की खूबसूरती से वाकिफ हो. रांची से ही आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली है. वर्तमान में कई फिल्मों में सहायक कोरियोग्राफी के अलावा म्यूजिक वीडियो में कोरियाेग्राफी स्वयं कर रही हूं. कई फिल्मों में गाने को काेरियाग्राफी की है, जो जल्द ही रिलीज होगी.

लाइक एप से कॉन्ट्रैक्ट

अलिशा ने बताया कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. इससे देखते हुए अपने काम से समय निकाल कर लाइक एप से कॉन्ट्रैक्ट साइन की हूं. यह चीन और सिंगापुर का एप है, जिसमें डांस वीडियो बना कर अपलोड करती हूं. इसे लोग एप के माध्यम से देख सकते हैं.

वेब सीरीज काप्लान नहीं

अलिशा कहती हैं : मुझे एक सक्सेसफुल कोरियाेग्राफर बनना है, इसलिए टीवी चैनल या वेब सीरीज का कोई प्लान नहीं है. यहां तक पहुंचने में काफी मेहनत की हूं. हालांकि यहां लड़कों को काफी छूट दी जाती है, फिर भी मैंने हारी नहीं मानी. अब तक फराह खान, अहमद खान, बॉस्को सीजर, वैभवी मर्चेंट जैसे बड़े कोरियोग्राफर के साथ सहायक कोरियोग्राफी की है. यहां तक की कई सेलिब्रिटी के बच्चों को भी डांस के गुर सीखा रही हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें