32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माकपा महिला विधायक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बाद में हाथ जोड़ कर मांगी माफी

कोलकाता : राज्य विधानसभा में शनिवार को ऐसी घटना हुई, जिसने सदन को शर्मसार कर दिया. शनिवार को विधानसभा में बजट सत्र पर चर्चा के दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की विधायक नरगिस बेगम ने माकपा विधायक जहांआरा खान के खिलाफ अत्यंत आपत्तिजनक व अभद्र टिप्पणी की, जिसे लेकर सदन में हंगामा हुआ. विरोधी दलों ने […]

कोलकाता : राज्य विधानसभा में शनिवार को ऐसी घटना हुई, जिसने सदन को शर्मसार कर दिया. शनिवार को विधानसभा में बजट सत्र पर चर्चा के दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की विधायक नरगिस बेगम ने माकपा विधायक जहांआरा खान के खिलाफ अत्यंत आपत्तिजनक व अभद्र टिप्पणी की, जिसे लेकर सदन में हंगामा हुआ.

विरोधी दलों ने इसे लेकर हंगामा शुरू कर दिया और तृणमूल कांग्रेस विधायक से माफी मांगने को कहा. विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने भी घटना की निंदा करते हुए फटकार लगायी और तृणमूल विधायक को नि:शर्त हाथ जोड़ कर माफी मांगने का निर्देश दिया. विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश के बाद तृणमूल विधायक नरगिस बेगम ने सदन में हाथ जोड़ कर अपने बयान के लिए माफी मांगी.
मेमारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरगिस बेगम ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा फटकार लगाये जाने के बाद जहांआरा खान से माफी मांगी.
विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में हिस्सा लेते हुए नरगिस बेगम ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर जामुड़िया की विधायक जहांआरा खान की टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आपत्तिजनक शब्द कहे थे, जिन्हें सदन की कार्यवाही के रिकॉर्ड से हटा दिया गया.
तृणमूल कांग्रेस विधायक ने जिस वक्त यह टिप्पणी की, उस वक्त विधानसभा उपाध्यक्ष सुकुमार हांसदा सदन में पीठासीन पदाधिकारी थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें