18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चार डेंगू पीड़ितों की मृत्यु के बाद लोगों का फूटा गुस्सा, जम कर किया प्रदर्शन

हावड़ा नगर निगम के सामने किया प्रदर्शन हावड़ा नगर निगम की निकाली शव यात्रा हावड़ा : डेंगू से चार लोगों की मौत और उसके बाद जिले में लगातार बढ़ते डेंगू के मरीजों की संख्या के विरोध में सोमवार को हावड़ावासियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. डेंगू के प्रकोप के लिए हावड़ा नगर निगम को जिम्मेदार […]

हावड़ा नगर निगम के सामने किया प्रदर्शन

हावड़ा नगर निगम की निकाली शव यात्रा
हावड़ा : डेंगू से चार लोगों की मौत और उसके बाद जिले में लगातार बढ़ते डेंगू के मरीजों की संख्या के विरोध में सोमवार को हावड़ावासियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. डेंगू के प्रकोप के लिए हावड़ा नगर निगम को जिम्मेदार ठहराते हुए और उसकी विफलता का आरोप लगाते हुए भाजपाकर्मियों ने सोमवार को हावड़ा नगर निगम की शव यात्रा निकाली. हावड़ा नागरिक मंच के आह्वान पर शव यात्रा डॉ पीके बनर्जी रोड-मल्लिक फाटक से निकली और शहर के विभिन्न मुख्य मार्गों से होते हुए हावड़ा नगर निगम तक गयी. इसमें शामिल लोग डेंगू का मुखौटा लगाये हुए थे.
हावड़ा नागरिक मंच के रॉबिन भटाचार्य के नेतृत्व पर निकली रैली में शहर के हजारों लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान युवा समाजसेवी उमेश राय ने मच्छर भगाने की मशीन लेकर निगम के मुख्यालय पर धुआं छोड़ कर विरोध किया. प्रदर्शन में अंबुज शर्मा, रुद्र प्रताप दास, ज्योति प्रकाश दास, मानस नाग, सुब्रतो दे, तारक नाथ साव, अनिल गोयल, प्रकाश दास, देवेन्द्र नाथ दास, सुरेंद्र जैन, विशाल जायसवाल, सनत नस्कर, जयंत दास सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया. जुलूस में शामिल लोग मच्छरदानी लेकर सड़क पर चल रहे थे.
हावड़ा नगर निगम पहुंच कर जुलूस में शामिल सात लोगों का एक प्रतिनिधि मंडल ने निगम कार्यालय में निगम के उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा. निगम उपायुक्त ने कहा, हम अपने स्तर पर पूरा प्रयास कर रहे हैं, बुलबुल तूफान के बाद डेंगू का प्रभाव बढ़ा था. अभी सर्दी पड़नी शुरू हुई है, जिससे धीरे-धीरे डेंगू का प्रभाव कम हो जायेगा. युवा समाजसेवी उमेश राय ने कहा कि नगर निगम भी अब भगवान भरोसे है. नगर निगम की स्थिति काफी दयनीय है.उल्लेखनीय है कि हावड़ा में अबतक डेंगू से चार लोगों की मृत्यु हो चुकी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें