Advertisement

calcutta

  • Jun 13 2019 2:24AM
Advertisement

हावड़ा में डॉक्टरों ने निकाली विरोध रैली

हावड़ा : एनआरएस अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों के साथ मारपीट के विरोध में डॉक्टरों ने मौन रैली निकाली. बुधवार को दोपहर में हावड़ा मैदान से मौन रैली निकाली गयी. इस अवसर पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे. यह रैली हावड़ा अदालत के सामने पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया.

इस मौके पर डॉक्टरों ने कहा कि इस घटना के बाद से डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. डॉक्टरों में किसी भी समय हमले का शिकार होने का भय रहता है, जिसके कारण मरीजों के इलाज में रूकावटें आयेंगी. आरोप है कि अगर सरकरी अस्पताल में डॉक्टर सुरक्षित नहीं है तो प्राइवेट चेंबर में डॉक्टर कैसे सुरक्षित रहेंगे. इससे हमले के कारण डॉक्टरों में भय का माहौल है. इस दौरान एनआरएस अस्पताल में हमले के आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग की है.

हुगली में भी डॉक्टर हड़ताल पर, स्वास्थ्य सेवाएं ठप : हुगली. चिकित्सकों की हड़ताल का असर हुगली जिले के चुंचुड़ा सदर इमामबाड़ा अस्पताल, उत्तरपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल, आरामबाग महकमा अस्पताल सहित कई अस्पतालों में देखने को मिला. इमरजेंसी छोड़ कर सभी विभाग बंद रहे. इस कारण मरीजों और उनके रिश्तेदारों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement