36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैब की जीपीएस में खराबी से परेशान हुई महिला

पुलिस पर भी लगाया असहयोग का आरोप, दोस्त की मदद से पहुंची घर कोलकाता : महानगर में जल्द से जल्द गंतव्य स्थल तक पहुंचने के लिए लोग एप कैब का इस्तेमाल करते हैं. इन सब के बीच, महानगर में इसी एप कैब की जीपीएस की खराबी के कारण एक महिला को सोमवार देर रात को […]

पुलिस पर भी लगाया असहयोग का आरोप, दोस्त की मदद से पहुंची घर

कोलकाता : महानगर में जल्द से जल्द गंतव्य स्थल तक पहुंचने के लिए लोग एप कैब का इस्तेमाल करते हैं. इन सब के बीच, महानगर में इसी एप कैब की जीपीएस की खराबी के कारण एक महिला को सोमवार देर रात को काफी परेशान होना पड़ा. पीड़िता ने अपने फेसबुक वॉल में अपनी आपबीती को जाहिर किया है.
पीड़िता ने बताया कि वह गरिया के निकट रामगढ़ से एक ऑनलाइन कैब बुक की थी. कैब में सवार होने के बाद उसे पता चला कि उसकी जीपीएस ठीक से काम नहीं कर रही है. वह कैब कैंसल करती, तो पूरा किराया ऑनलाइन उसके अकाउंट से कट जाता. इसके कारण वह कुछ दूर गयी.
इस बीच, पंचानन ग्राम तक पहुंचने के बाद उसने उस कैब के हेल्पलाइन नंबर में संपर्क किया. वहां से भी कोई मदद नहीं मिली. बाध्य होकर उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस से मदद मांगी. वहां से जवाब मिला कि आप कैब कंपनी से समझ लें, क्योंकि दोनों के आपस का मामला है. किसी तरह से वह हैरान-परेशान होकर देर रात अपने एक दोस्त की मदद से घर पहुंची. पीड़िता का कहना है कि इसी तरह कई युवतियां घर से बाहर निकलती हैं. ऐसे में कोई घटना उनके साथ घटे, तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें