32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्रीय बल लोगों को डरा रहा है : पार्थ

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने नजरूल मंच में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, आप लोग पुरी मुस्तैदी से जनता के साथ डटे रहें, क्योंकि केंद्रीय बल के माध्यम से पश्चिम बंगाल में आतंक का माहौल बनाया जा रहा है. कश्मीर से भी अधिक केंद्रीय बल इस समय […]

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने नजरूल मंच में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, आप लोग पुरी मुस्तैदी से जनता के साथ डटे रहें, क्योंकि केंद्रीय बल के माध्यम से पश्चिम बंगाल में आतंक का माहौल बनाया जा रहा है. कश्मीर से भी अधिक केंद्रीय बल इस समय चुनाव कराने के नाम पर बंगाल में तैनात किया गया है.
उल्लेखनीय है कि कश्मीर से भी अधिक केंद्रीय बल बंगाल में दिया गया है. लोगों को डरा कर केंद्रीय बल किसी पार्टी विशेष को फायदा पहुंचाने की मंशा रख रहा है. इलाके में लोगों के बीच डर फैलाया जा रहा है. रविवार को नजरूल मंच में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से जनता हमेशा अच्छे व्यवहार की उम्मीद रखती है.
ऐसे में हम लोगों की जिम्मेवारी बन जाती है कि जनता की उम्मीदों को खरा उतरें. जो काम मुख्यमंत्री ममता बनर्ती के नेतृत्व में हुआ है, वह तारीफ के काबिल है. ममता बनर्जी के नेतृत्व में तेजी से विकास का काम हुआ है.
उन्होंने कहा, इस बार लोकसभा का चुनाव भारत को अखंडित रखने के लिए बेहद जरूरी है. भाजपा बाहुबली होना चाहती है. मीडिया पर तरह-तरह से दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है, ताकि लोगों के बीच आपसी एकता और भाईचारा खत्म हो. तृणमूल कांग्रेस भाजपा के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी. इसके लिए कार्यकर्ताओं को जी जान से मेहनत करनी होगी, ताकि 42 सीटों को जीत कर हम लोग दिल्ली में अपनी सरकार बनवा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें